विरोधियों को देंगे शिकस्त भाजपा के सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स

- फूलपुर लोकसभा का सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन 23 अप्रैल को

- कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह देंगे कार्यकर्ताओं को टिप्स

प्रयागराज, 22 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा विरोधियों को शिकस्त देने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मजबूत तैयारी की है। जिला प्रवक्ता राजेश केसरवानी ने बताया कि भाजपा सोशल मीडिया को लोकसभा चुनाव के अंतर्गत बड़ा हथियार बनाने की तैयारी में है। इसके लिए भाजपा बड़े स्तर पर वॉलिंटियर का निर्माण कर चुकी है।

उन्होंने बताया कि बूथों पर पांच सोशल मीडिया के स्वयंसेवक, शक्ति केंद्र स्तर पर 2 साइबर क्राइम योद्धा और मंडल स्तर पर 7 सदस्यीय सोशल मीडिया टीम की नियुक्त किया जा चुका है और अब सोशल मीडिया वालंटियर कार्यशाला एवं सम्मेलन के माध्यम से इन्हें ट्रेनिंग देते हुए सक्रिय करने की तैयारी संगठन द्वारा कर ली गई है।

राजेश केसरवानी ने बताया कि इसी के अंतर्गत 23 अप्रैल को फूलपुर लोकसभा सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन का आयोजन केंद्रीय कार्यालय जॉर्ज टाऊन में दोपहर 12 बजे आयोजित है। जिसमें मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स को सोशल मीडिया पर विरोधियों के फेक आईडी बनाकर किए जा रहे फर्जी पोस्टों के खिलाफ टिप्स देंगे और जनता के बीच में भाजपा के पक्ष में सकारात्मक माहौल बनाने का मार्गदर्शन करेंगे।

इसके अलावा भाजपा की रैली सभाओं की सोशल मीडिया टीम व वालंटियर निगरानी करेंगे और नेताओं का बयान छोटे-छोटे वीडियो के माध्यम से जनता तक पहुंचाएंगे। डबल इंजन सरकार के योजनाओं की उपलब्धियां और भाजपा के स्लोगन सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर रखेंगे

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/मोहित

   

सम्बंधित खबर