कन्नौज सड़क हादसे में अभी तक बस चालक की शिनाख्त

कन्नौज, 23 अप्रैल (हि. स.) (अपडेट)। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार की भोर चार बजे बजे स्लीपर बस डिवाइडर तोड़ते हुए सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में बस चालक समेत चार यात्रियों की मौत हुई है और 36 लोग घायल है। चालक की पहचान हो गई और अन्य की शिनाख्त की जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया एक स्लीपर बस गोरखपुर से दिल्ली जा रही थी। इनायतपुर के पास तेज रफ्तार बस डिवाइडर को तोड़ते हुए सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना इतनी हृदय विदारक थी कि जिसने देखा उसके रौंगटे खड़े हो गये। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गया। सूचना पाकर जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हादसे में मरने वालों में बस चालक भी शामिल है, जिसकी पहचान नीलकंठ के रूप में हुई है। अन्य तीन यात्रियों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। 36 यात्रियों का इलाज तिर्वा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। जिला प्रशासन के अधिकारी और पुलिस घटनास्थल का मौका मुआयना और अस्पताल में घायलों का हालचाल लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/दीपक/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर