चुनाव परिणाम जो हो पर जनता ने मुझे जो प्रेम और आशीर्वाद दिया उसके लिए आभार : गणेश गोदियाल

गोपेश्वर, 23 अप्रैल (हि.स.)। उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने के बाद गढ़वाल संसदीय सीट के कांग्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल मंगलवार को जनता का आभार प्रकट करने चमोली जिले के मुख्यालय गोपेश्वर पहुंचे।

गोदियाल ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनता ने इस सीट पर मुझे जो भी जनादेश दिया हो, मैं उनके इस जनादेश का सम्मान करता हूं और चुनाव प्रचार के दौरान जो वादे जनता से किये है उन पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में जनता ने उन्हें भरपूर स्नेह और अपना आशीर्वाद दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस चुनाव में चार सौ पार का नारा देकर जनता को भ्रमित करने का पूरा प्रयास किया लेकिन जनता के स्थानीय मुद्दों के आधार पर इस चुनाव का संपन्न करवाया यह जनता की बड़ी जीत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी इस चुनाव में उनके लिए अच्छा ग्राउंड तैयार किया था जिसमें मुझे खेलने का मौका दिया अब मैं कितने रन बनाने में कामयाब हुआ यह तो ईवीएम मशीन खुलने के बाद ही पता चल पायेगा।

एक सवाल के जवाब में गोदियाल ने कहा कि उप चुनाव में बदरीनाथ विधानसभा सीट पर कौन उम्मीदवार होगा इसका फैसला पार्टी के आलाकमान को करना है। इसमें उनका कोई रोल नहीं है। पर मैं पार्टी आला कमान से इतनी अपील अवश्य करूंगा कि जो भी अपने को प्रत्याशी मान रहे है उनका जनता के बीच जाकर सर्वे करवाया जाय जो जनता के बीच सर्वमान्य होगा। उसे ही प्रत्याशी बनाया जाए तथा प्रत्याशी भी आपस में बैठ कर कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए कार्य करेंगे।

इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत, कमल रतूड़ी, लखपत बुटोला, प्रकाश रावत, योगेंद्र सिंह बिष्ट, संदीप झिंक्वाण, अरविंद नेगी, सूर्यप्रकाश, प्रदीप नेगी, संजय बिष्ट, गोपाल रावत, आनंद सिंह पंवार, किशोरी लाल, मदन लाल, धीरेंद्र गडोरिया, मनमोहन औली आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर