रायपुर : रेडियो के माध्यम से मतदाताओं को किया जा रहा है मतदान के लिए प्रेरित

- कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह से मिले रायपुर के आर.जे.

रायपुर, 25 अप्रैल (हि.स.)। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गौरव कुमार सिंह की पहल पर एफ. एम. रेडियो चैनल के मशहूर आर.जे. अपनी आवाज़ व कार्यक्रमों के माध्यम से मतदाताओं को 7 मई को मतदान के लिए प्रेरित कर रहे है।

मतदाता जागरूकता हेतु ये आर.जे. शत् प्रतिशत मतदान के लिए अपने खास कार्यक्रम भी तैयार किए है। इसके अलावा 07 मई से पहले निरंतर कार्यक्रमों के जरिए भारतीय लोकतंत्र में मतदान के महत्व को बताने विस्तृत कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की गई है।

एफ.एम. रेडियो 94.3 के आर.जे. अनिमेश, रेडियो मिर्ची की ऋचा और एफ.एम. तड़का के नरेन्द्र सिंह ने आज गुरुवार को कलेक्टर डॉ. सिंह से मुलाकात कर शत् प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को पूरा करने रेडियो चैनल्स द्वारा किए जा रहे प्रयासों से अवगत कराया।कलेक्टर ने इन प्रयासों की सराहना करते हुए सभी से मतदान की अपील की है ।

कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने मतदान के महत्व से सभी को अवगत कराने रेडियो की भूमिका की चर्चा करते हुए सभी प्रयासों की सराहना की है। इस अवसर पर उन्होंने मतदान चिन्ह भी सभी आर.जे. को भेंट किया। उपस्थित जिला अधिकारियों ने आर.जे. के प्रयासों को उत्साहवर्धक व महत्वपूर्ण बताते हुए इसे उपयोगी बताया ।

हिन्दुस्थान समाचार/ गायत्री प्रसाद

   

सम्बंधित खबर