नरेन्द्र मोदी के रहते न तो संविधान पर खतरा और न आरक्षण पर : चिराग पासवान

अररिया फोटो:चिराग पासवान संबोधन करते

अररिया, 26 अप्रैल(हि.स.)। अररिया के फारबिसगंज हवाई अड्डा के मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने हुंकार भरी।उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के द्वारा संविधान को खतरा और आरक्षण हटाने की भ्रम वाली बात जनता में फैला रही है।जो नामुमकिन है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जब तक देश में प्रधानमंत्री हैं तब तक न तो संविधान को कोई खतरा है और न ही आरक्षण व्यवस्था पर।उन्होंने अपने पिता रामविलास पासवान के संघर्ष को याद करते हुए कहा कि चिराग पासवान के रहते संविधान और आरक्षण पर किसी तरह की आंच नहीं आयेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2047 तक विकसित भारत निर्माण को बात करते हैं और यह विकसित भारत देश के अभी राज्य,जिले,प्रखंड,पंचायत से लेकर हरेक गांव तक विकसित होने करने की बात कही।उन्होंने विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि विपक्ष मुद्दाविहीन राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने जयप्रकाश नारायण के अनुयायियों के कांग्रेस के गोद में जाने की बात करते हुए कहा कि यह कांग्रेस 1975 देश में आपातकाल लाई थी,जो संविधान और लोकतंत्र का हत्या था।उन्होंने कहा कि 1990 के राजद वाला काल याद रखना चाहिए।किस तरह बिहार में मां बहने सुरक्षित नहीं थी और आज भी राजद वाले मां बहन को गाली देने से गुरेज नहीं करते।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर