मतदान समाप्त होने के बाद मेरठ से मुंबई लौट गए अरुण गोविल

इस सहरावत हाउस में रुके थे अरुण गोविल

मेरठ, 27 अप्रैल (हि.स.)। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होने के बाद ही शनिवार सुबह भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल मुंबई लौट गए। सर्कुलर रोड स्थित सहरावत हाउस में रुके अरुण गोविल सुबह ही अपनी पत्नी श्रीलेखा के साथ चले गए। मेरठ में मतदान खत्म होते ही मेरठ छोड़ना चर्चा का विषय बना हुआ है।

मेरठ लोकसभा सीट से भाजपा ने रामायण सीरियल में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को उम्मीदवार बनाया। उनका टिकट होते ही मेरठ में बाहरी उम्मीदवार उतारने का मुद्दा खड़ा हो गया। इस पर भाजपा नेताओं ने ही सवाल उठाने शुरू कर दिए। पार्टी नेता भी पूरे मन से चुनाव प्रचार में नहीं जुट पाए और अरुण गोविल लगातार बाहरी उम्मीदवार होने पर सफाई देते रहे।

विरोधी उम्मीदवारों ने भी अरुण गोविल के बाहरी होने का मुद्दा उठाया। हालांकि भाजपा के स्टार प्रचारकों ने अरुण गोविल का जन्म मेरठ में ही होने की बात कहकर इसका डैमेज कंट्रोल करने का प्रयास किया। चुनाव प्रचार के लिए अरुण गोविल की पत्नी श्रीलेखा गोविल भी मेरठ आ गई थी और महिला मोर्चा के साथ प्रचार में जुटी थी। 26 अप्रैल को मेरठ सीट पर मतदान था।

मतदान समाप्त होने के बाद ही अरुण गोविल अपनी पत्नी के साथ शनिवार सुबह मेरठ से मुंबई के लिए प्रस्थान कर गए। वे मेरठ कैंट के सर्कुलर रोड स्थित सहरावत हाउस में रुके हुए थे। वह भी शनिवार को खाली हो गए। बताया जाता है कि अरुण गोविल मुंबई में कुछ जरूरी काम होने की बात कहकर गए हैं। जबकि पार्टी नेताओं का दबी जुबान में कहना है कि भाजपा अन्य सीटों पर चुनाव प्रचार में अरुण गोविल की सहायता लेना चाहती है। मतदान समाप्त होते ही अरुण गोविल का मेरठ से जाना शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर