रायगढ़-चुनाव प्रचार में मुख्यमंत्री के साथ उनकी धर्मपत्नी भी मैदान में

रायगढ़ , 29 अप्रैल (हि.स.)।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय लगातार छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में चुनाव प्रचार करके जीत के लिये पूरी ताकत झोंक रहे हैं ।वहीं दूसरी ओर अब इस चुनावी प्रचार अभियान में उनकी धर्मपत्नी कौशल्या साय भी महिलाओं के बीच जाकर भाजपा की स्थिति को मजबूत करने के साथ-साथ रायगढ़ संसदीय सीट पर जीत का परचम लहराने के लिये माहौल बना रही है।

श्रीमती कौशल्या साय, सोमवार को रायगढ़ संसदीय क्षेत्र में महिलाओं के बीच जाकर विष्णुदेव साय के कार्यकाल में तीन महीने में किये गए कार्यो को गिनाते हुए बताया कि किस तरह वे महिलाओं के लिये घर, उनको गैस कनेक्शन के साथ-साथ महतारी वंदन योजना का पैसा समय-समय पर मिले उसका प्रयास कर रहे हैं।

बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि वो महिलाओं से जुड़े मुद्दों के साथ-साथ भूपेश बघेल के पिछले पांच साल के कार्यकाल की तुलना करते हुए महिलाओं के बीच जा रही है। उन्हें इस बात का एहसास है कि कैसे उनके पति विष्णुदेव साय मुख्यमंत्री का पद्भार ग्रहण करते ही महिलाओं को आवास दिलाने के लिये प्रयास कर रहे थे। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उनके पति ने यह ठाना था कि जब तक प्रधानमंत्री आवास योजना की फाईल में हस्ताक्षर नही कर देंगे तब तक वे मुख्यमंत्री आवास नही जायेंगे। इतना ही नही उन्होंने तीन महीने के कार्यकाल को गिनाते हुए यह भी गिनाया कि आज मोदी की गारंटी और मोदी के कामों को लेकर वे लगातार महिलाओं के बीच में जा रही है ताकि देश हित में लोग भाजपा को चुनें। रायगढ़ के वार्ड नं. 22 मे स्थित देवांगन धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम की भी तारीफ करते हुए कहा कि इस समाज की महिलाओं द्वारा स्वागत का भी सबसे बेहतरीन तरीका था जिसे वे कभी नही भुलेंगी। कौशल्या साय ने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार गरीब हटाने की बात कहते-कहते आज खुद हटने के कगार पर पहुंच चुकी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रघुवीर प्रधान/केशव

   

सम्बंधित खबर