बिहारशरीफ शहर में मछली व्यवसायी से 19.50 लाख रुपये की लूट

बिहारशरीफ,30 अप्रैल (हि.स)।नालंदा जिले में बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक मछली व्यवसायी से 19.50 लाख रुपए लूट लिए। यह घटना लहेरी थाना क्षेत्र के नाला रोड स्थित मछली मंडी के समीप घटी।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि औरंगाबाद निवासी सुधीर कुमार मछली का कारोबार करते हैं। मंगलवार को खुदरा मछली व्यवसाईयों से पैसे का कलेक्शन करने आए थे। जहां पैसे का कलेक्शन करके वह वापस पैदल बस स्टैंड की ओर जा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार तीन अपराधियों ने बैग से भरे रुपयों को छीन बाइक के साथ फरार हो गए। घटना की जानकारी के बाद लहेरी थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की।

सदर एसडीपीओ नुरुल हक ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों की पहचान एवं उनकी गिरफ्तारी को लेकर लहेरी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। पुलिस शहर के कई संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी कर रही है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

इस संबंध में मछली व्यवसायी सुधीर कुमार ने लहेरी थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कराई है। लहेरी

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घटनास्थल के समीप के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद बाईपास की ओर भागे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच प्राथमिकता के आधार पर करने में जुटी है। मछली व्यवसाय से भी घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है। यहां बता दें कि जिस स्थान पर यह घटना घटी वहां निरंतर लहेरी थाने की पुलिस वाहन चेकिंग अभियान में जुटी रहती है।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रमोद

/चंदा

   

सम्बंधित खबर