एसएमजेएन पीजी कॉलेज में विदाई समारोह का आयोजन

हरिद्वार, 01 मई (हि.स.)। हरिद्वार स्थित एसएमजेएन पीजी कॉलेज में बुधवार को स्नातकोत्तर अन्तिम सेमस्टर का विदाई समारोह आयोजित किया गया। समारोह में मिस एसएमजेएन सिमरन गोस्वामी और मिस्टर एसएमजेएन अभिषेक पाठक को चुना गया।

कार्यक्रम में प्राचार्य प्रो. सुनील बत्रा ने कहा कि कॉलेज छात्र और छात्राओं के सुख और दुख का हमेशा साथी रहा है। बच्चों की मेहनत का ही फल है, जिसके कारण हमारा कॉलेज उत्तराखण्ड में प्रथम स्थान पर है। उन्होंने कॉलेज से विदा होने वाले छात्र-छात्राओं को खास तौर पर कहा कि आप अपने सुख-दुख को हमेशा कॉलेज परिवार से साझा करें।

प्राचार्य बत्रा ने वाणिज्य विभाग की डॉ. सुगन्धा वर्मा और संस्कृत विभाग की प्राध्यापिका रश्मि डोभाल को विदाई देते हुए स्मृति चिह्न भेंट किए और उनके सुनहरे भविष्य की कामना की।

विदाई समारोह में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत रविन्द्र पुरी महाराज ने बच्चों को शुभकामनाएं प्रेषित की। उन्होंने कहा कि ये बच्चे भविष्य में कॉलेज और राष्ट्र का नाम रोशन करेंगे।

विदाई समारोह में कॉलेज के पूर्व छात्र मेहताब आलम, अनन्या भटनागर ने मधुर गीतों की प्रस्तुति दी। अर्चना, उर्वशी, कमला भट्ट ने भी प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में रोचक पहेलियों के माध्यम से सभी का मनोरंजन किया गया। गौरव बंसल और उनकी टीम ने कॉलेज के विविध पलों को दर्शाने वाली लघु नाटिका प्रस्तुत की। पीजी के छात्र-छात्राओं ने रैम्प वॉक किया, जिसमें चुने गये छात्र-छात्राओं को टाइटल दिये गए। निर्णायकों ने मिस एसएमजेएन सिमरन गोस्वामी और मिस्टर एसएमजेएन का ताज अभिषेक पाठक के सर सजाया। द्वितीय रनरअप श्रुति शर्मा और आनन्द मेहता रहे, तृतीय स्थान पर रीता, प्रिया व तीर्थ रहे। छात्र-छात्राओं ने प्राध्यापकों को रोचक टाइटल देकर सम्मानित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीकांत/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर