दिल के धड़कनों में बसते हैं नवादा संसदीय क्षेत्र के लोग:चन्दन

जीवन भर नवादा वासियो की करता रहूंगा सेवा

नवादा 10 मई (हि. स.)। बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्री कृष्णा सिंह की कर्म क्षेत्र नवादा जिले के वारसलीगंज थाने के चैनपुरा गांव शुक्रवार को जैसे ही सांसद चंदन सिंह पहुंचे । वहां सैकड़ो ग्रामीणों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।वे वरिष्ठ समाजसेवी व लोजपा नेता राजाराम सिंह के घर श्राद्ध कर्म में हिस्सा लेने के बाद में ग्रामीणों की सुधि ले रहे थे । कई ग्रामीण उनका चुनाव नहीं लड़ने पर भावुक हो गए ।जिस कारण अजीबो - गरीब दृश्य पैदा हो गई ।

सांसद चंदन सिंह ने कहा कि जीवन भर नवादा संसदीय क्षेत्र के लोगों की सेवा करता रहूंगा । सांसद ने कहा कि नवादा संसदीय क्षेत्र के लोग मेरी धड़कनों में बसते हैं। इसलिए उनके सुख-दुख में साथ निभाना मेरा फर्ज है। उन्होंने कहा कि एक माता थी जिसने मुझे जन्म दिया ।जिससे मैं संसार को देखा।लेकिन नवादा वासियों ने मुझे लोकसभा भेजकर भारत माता का दर्शन कराया ।

उन्होंने कहा कि कोई खास परिस्थितियों रही जिस कारण मैं दोबारा नवादा संसदीय क्षेत्र से चुनाव नहीं लड़ सका। लेकिन राजनीति में सब कुछ होता है। इसकी चिंता नहीं करनी चाहिए।उन्होंने कहा कि मैं लगातार नवादा वासियों से जुड़ा हुआ हूं ।पूरे जीवन नवादा वासियों की खिदमत करता रहूंगा ।सांसद चंदन सिंह ने कहा कि नवादा वासियों ने जो प्यार दिया, उसे जीवन में कभी भी भूला नहीं जा सकता है ।

उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपनों को सदा सरकार करता रहूंगा ।इसके लिए आप सब मेरे साथ चलते रहेंगे ।उनके साथ बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथही एनडीए कार्यकर्ता भी उपस्थित थे ।जिन्होंने सांसद चंदन सिंह के विनम्र व्यवहार ,ईमानदारी व की सराहना करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिए।

नवादा के विकास के लिए सतत प्रयत्नशील रहने की बात कही। वारिसलीगंज के भाजपा नेता निरंजन सिंह के निमंत्रण पर माफी गांव सांसद चन्दन सिंह पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया। ग्रामीण उनके कार्यों की प्रशंसा करते हुए उन्हें साधुवाद दिया ।लोजपा के युवा नेताओमप्रकाश सिंह ,राजा भैया आदि उपस्थिति थे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर