सपा प्रत्याशी की जीत देश की दिशा तय करेगी : राम गोविन्द चौधरी

इंडी गठबंधन के उम्मीदवार के नामांकन सभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष का भाजपा पर निशाना

बलिया, 10 मई (हि. स.)। इंडी गठबंधन के बलिया संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार सनातन पाण्डेय ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया। नामांकन जुलूस सतीश चंद कॉलेज के मैदान से शुरू हुआ जहां गठबंधन के सभी सहयोगी दल अपने-अपने दल के झंडा और बैनर लेकर सनातन पांडे के स्वागत में पहले से ही खड़े थे।

सनातन पांडेय के नामांकन जुलूस में समाजवादी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता एक साथ चल रहे थे। वहीं गठबंधन में शामिल दल के लोग भी साथ में थे।

सपा के वरिष्ठ नेता राम गोविन्द चौधरी ने कहा कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है। बल्कि लोकतंत्र को बचाने और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान को बचाने का चुनाव है। देश को महंगाई एवं सरकारी तंत्र में व्याप्त भ्रष्ट्राचार से छुटकारा का चुनाव है। हमे विश्वाश है कि बलिया संसदीय क्षेत्र की जनता अपने आप को सनातन पाण्डेय मानकर इस लड़ाई को लड़ेगी और जीतेगी। श्री चौधरी ने कहा कि बलिया समाजवाद की उर्वर भूमि है। हम देश को दिशा देने वाले लोग हैं। यह चुनाव देश के भविष्य को तय करने वाला चुनाव है।

इस अवसर पर उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए सनातन पांडे ने कहा कि यह लड़ाई सरकारी तंत्र के खिलाफ जनतंत्र की है। हमारी लड़ाई संसदीय क्षेत्र की जनता लड़ रही है। आज भारी संख्या में लोगों की उपस्थिति ने स्थापित कर दिया है कि देश और प्रदेश के बेरोजगार, युवा, किसान व सरकारी गुंडागर्दी से भयभीत व्यापारी इस आनाचारी सरकार से छुटकारा चाहते हैं।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी, पूर्व मंत्री नारद राय, विधायक मन्नू अंसारी, विधाक संग्राम सिंह यादव,जयप्रकाश अंचल, पूर्व विधायक मंजू सिंह, संजय उपाध्याय, पार्टी प्रवक्ता सुशील कुमार पाण्डेय कान्हजी, लक्ष्मण गुप्ता, रामजी गुप्ता, बीरबल राम, राजन कनौजिया, राजेश गोड, मंटू साहनी, जेडी, बलिराम जी गुप्ता, धनंजय सिंह विशेन, रजनीश यादव, सागर सिंह राहुल, उमाशंकर, रविन्द्र नाथ यादव, मुन्ना गिरी, अभिषेक सिंह, हरेंद्र गोड, जयप्रकाश मुन्ना, झल्लन यादव आदि रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर