संदेशखाली में हथियार सप्लाई कर रहे थे तृणमूल कार्यकर्ता, भाजपा समर्थकों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

कोलकाता, 11 मई (हि.स.)। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली इलाके में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बंदूकों के साथ पकड़ा गया है। दावा है कि शुक्रवार की मध्य रात्रि ये लोग बंदूक लेकर इलाके में घूम रहे थे और उसकी सप्लाई करने की फिराक में थे। इनका मकसद हथियारों के दम पर चुनाव के समय हिंसा फैलाने का था। इसकी भनक लगते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है।

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के सह प्रभारी और आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने शनिवार को इस बारे में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर लिखा है, फर्जी स्टिंग और छेड़छाड़ किए गए वीडियो फैलाने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने नया हथकंडा अपनाया है। संदेशखाली की महिलाओं को कैमरे पर भाजपा नेताओं के खिलाफ बातें कहने के लिए धमकाने और मजबूर करने, लोगों को रिश्वत देने की कोशिश करने और इन सभी प्रयासों के बावजूद आंदोलन को बदनाम करने में नाकाम रहने के बाद ममता बनर्जी की पार्टी अब आपे से बाहर है। अब वे हथियार लेकर निकले हैं।

मालवीय ने लिखा, जेलियाखाली, संदेशखाली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने टीएमसी अपराधियों को महंगे हथियारों की तस्करी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा और उन्हें पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंप दिया। टीएमसी जानती है कि चुनावी हार असहनीय होगी और इसलिए सभी प्रकार के आतंक का सहारा ले रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश/संजीव

   

सम्बंधित खबर