राममंदिर का कांग्रेस ने फिर किया अपमान : भाजपा

रायपुर, 11 मई (हि.स.)। महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले द्वारा राम मंदिर को लेकर की गई विवादित टिप्पणी कि कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन की सरकार आएगी तो राम मंदिर का शुद्धिकरण किया जाएगा को लेकर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि प्रभु श्रीराम को सुप्रीम कोर्ट में काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस ने एक बार फिर श्रीराम मंदिर के शुद्धिकरण का बयान देकर अपने हिंदू धर्म और सनातनी विरोधी मानसिकता को देश की जनता के सामने प्रमाणित कर दिया है। कांग्रेस अपनी तुष्टिकरण की राजनीति में इतनी विधर्मी हो गई है कि अब श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराने के बाद किसलिए शुद्धिकरण की बात कर रही है।

संजय ने शनिवार को जारी अपने बयान में कहा कि कांग्रेस अपनी होने वाली करारी हार से इतनी घबराई हुई है कि उसके नेता मानसिक संतुलन खो चुके हैं। कभी पीएम मोदी को गाली देने लग जा रहे हैं, तो कभी उनकी क्रब खोदने की बात करने लग जा रहे हैं। देश को बंटवारे की ओर ले जाने वाली कांग्रेस अब प्रभु श्रीराम का भी अपमान करने से नहीं चूक रही है। इसके लिए कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगना चाहिए। क्योंकि प्रभु श्रीराम हमारे देश की आस्था और अस्तित्व हैं।

संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस की ऐसी सोच का जवाब जनता अपने वोट देगी और पीएम मोदी को 400 पार सीट देकर कांग्रेस का वजूद ही देश से खत्म कर देगी। कांग्रेस खुद संविधान बदलने और बहुसंख्यकवाद के खिलाफ सत्ता में आने के बाद काम करने का वादा अपने न्याय पत्र में मुस्लिमों से किया है। आदिवासी, दलित, एसटी-एसी के आरक्षण को छीनकर धर्म के आधार पर आरक्षण देने का वादा गांधी परिवार कर रहा है। सिर्फ मुस्लिमों के वोट पाने के लिए हिंदू विरोधी राजनीति करने पर उतर आई है। लेकिन भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस और इंडी गठबंधन के दलों के खतरनाक देश को बांटने वाले मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे।

हिन्दुस्थान समाचार /केशव शर्मा

   

सम्बंधित खबर