भ्रष्टाचारी केजरीवाल को जनता का समर्थन नहीं: आलोक अवस्थी

लखनऊ,11 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि भ्रष्टाचारी केजरीवाल को जनता का समर्थन नहीं है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने शनिवार को कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप में जमानत पर रिहा सोनिया गांधी और राहुल गांधी के क्रम में अल्प समय के लिए केजरीवाल को सशर्त अंतरिम जमानत मिली है। 1 जून को फिर केजरीवाल को जाकर जेल में जमा हो जाना है।

अरविंद केजरीवाल के चेहरे पर एक ऐसी कालिख है, जो देश को बताती है कि यह व्यक्ति भ्रष्टाचारी है। 50000 के निजी मुचलके पर सशर्त बेल पर रिहा कर सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की दुर्दशा और घोटाले के दाग को स्पष्ट रूप से चित्रित किया है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भ्रष्टाचारी दागदार छवि वाले केजरीवाल को जनता का समर्थन नहीं है। केजरीवाल न मुख्यमंत्री कार्यालय जा सकते हैं और न ही दिल्ली सचिवालय। जो घोटाला उन्होंने किया है उस मामले से जुड़े किसी भी अधिकारी या गवाहों के साथ बातचीत भी नहीं कर सकते। अन्ना आंदोलन को हाईजैक कर झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर ले गये थे। अब पूरी तरह से एक्सपोज हैं। शराब घोटाले और शीशमहल के निर्माण ने ताबूत में आखिरी कील ठोंकी है।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/मोहित

   

सम्बंधित खबर