रायबरेली : आधा घंटे की मुलाक़ात और जीत की राह आसान कर गए अमित शाह

रायबरेली,12मई(हि. स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा आज रायबरेली में था, लेकिन यह सामान्य चुनावी कार्यक्रमों से कुछ अलग था। अमित शाह आधा घंटे की मुलाकात में वह सब कर गए जिसके लिए पिछले दस दिनों से भाजपा के लोग परेशान रहे।

दरअसल, सपा के बागी विधायक मनोज पांडे के घर जाकर उन्होंने बंद कमरे में न केवल भेंट की बल्कि उन्हें भाजपा के लिए खुलकर आने को राजी भी कर लिया और भाजपा प्रत्याशी की जीत की राह भी आसान कर गए। उल्लेखनीय है कि मनोज़ पांडे तीसरी बार विधायक हैं व मंत्री भी रह चुके हैं। उनका रायबरेली में अच्छा ख़ासा प्रभाव माना जाता है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को रायबरेली में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद वह सीधे विधायक मनोज पांडे के आवास पहुंचे, जहां उनका स्वागत पांडे व उनके परिवार ने किया। शाह ने बंद कमरे में मनोज से भेंट की और चुनाव के बाबत गोपनीय चर्चा की। इस महत्वपूर्ण मुलाकात के बाद शाह को विदा करने पांडे पुलिस लाइंस स्तिथ हैलीपेड पर भी गए। इस मुलाक़ात के बाद यह सम्भावना है कि मनोज पांडे खुलकर चुनावी मैदान में आएंगे।

मुलाकात के बाद विधायक मनोज पांडे ने कहा कि अमित शाह ने उनके घर आकर उनका सम्मान बढ़ाया है, वह भारत के ऐतिहासिक गृह मंत्री हैं जिनके कारण देश आंतरिक दिक्कतों से सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा, भारत माता, भगवान राम के सवाल पर वह कोई समझौता नहीं कर सकते और सनातन के लिए वह हमेशा समर्पित रहेंगें।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/राजेश

   

सम्बंधित खबर