बुजुर्ग महिला की हत्या के विरोध में कांग्रेस ने कोतवाली में दिया धरना

हरिद्वार, 15 मई (हि.स.)। ज्वालापुर में गंगा सप्तमी के दिन ब्राह्मण समाज की बुजुर्ग महिला की दिन दहाड़े हुई निर्मम हत्या के विरोध में आज युवा कांग्रेसी नेता वरुण बालियान के नेतृत्व और शिवालिक नगर अध्यक्ष अंकित चौहान के संचालन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्वालापुर कोतवाली परिसर में एक घंटे का सांकेतिक धरना दिया।

धरने में वरुण बालियान ने कहा कि दिन दहाड़े बुजुर्ग महिला की हत्या से स्पष्ट है की भाजपा सरकार में शहर की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने स्थानीय विधायक आदेश चौहान को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चुनाव पूर्व स्थानीय विधायक ने एक छोटे से झगड़े को तूल बनाकर आचार संहिता में कोतवाली ज्वालापुर और उसके बाद जिला अस्पताल में भरपूर ड्रामा किया, क्योंकि वह दो समुदायों के बीच के मामला था। तब उन्हें अपनी वोट बैंक की राजनीति करनी थी।

आज जब दिन दहाड़े ब्राह्मण समाज की महिला की हत्या हो गई है तो विधायक के मुंह से चूं तक नहीं निकली। उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पुलिस महिला हत्याकांड का जल्द खुलासा नहीं करती है तो भविष्य में अनिश्चितकालीन धरना दिया जायेगा।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी और नईम कुरैशी और युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कैश खुराना ने कहा की दिन दहाड़े हुई बुजुर्ग महिला की हत्या से शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था को खुद ही बयां कर रही है। उन्होंने कहाकि जिस प्रकार से पुलिस और प्रशासन की नाक के नीचे शहर में अवैध नशे का कारोबार बढ़ रहा है, उसी के चलते शहर में अपराध बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा की पुलिस प्रशासन सत्ता के दबाव में काम कर रहा है, जिस कारण कानून व्यव्यस्था बदहाल हो चुकी है।

युवा कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष तुषार कपिल, एससी/एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, निवर्तमान पार्षद राजीव भार्गव, सुहैल कुरैशी और इसरार सलमानी ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

धरना प्रदर्शन में अंकित चौधरी, नितिन कौशिक, शुभम जोशी, तहसीन अंसारी, रेखा गुप्ता, जफर अब्बासी, पप्पू बाल्मिकी, रोहित कुमार, हरजीत, सन्नी चौटाला, तस्लीम कुरैशी, भूपेंद्र वशिष्ठ, भरत कुमार, शौकत अली, सद्दीक गाड़ा, नितिन कश्यप, दिलशाद अंसारी आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर