10वीं व 12वीं की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों और अभिभावकों को किया गया सम्मानित

खूंटी, 15 मई (हि.स.)। स्थानीय डीएवी पब्लिक स्कूल में बुधवार को कार्यक्रम आयोजित कर कक्षा दसवीं तथा बारहवीं की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों तथा उनके अभिभावकों को सम्मानित किया गया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोजेश्वर कुमार ने परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यालय के सभी विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि सफलता केवल एक दिन का परिणाम नहीं होता, इसके लिए कठिन परिश्रम की आवश्यकता होती है।

मौके पर विद्यालय के शिक्षकों ने विद्यार्थियों को मिठाई खिलाकर उन्हें आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर अभिभावकों तथा विद्यार्थियों ने भी अपने विचार व्यक्त किए और विद्यालय के सभी शिक्षकों के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट की। इस अवसर पर छात्रों के वर्ग अध्यापक सदाशिव झा, कौशल किशोर , एलएन तिवारी, अजय मिश्रा, उषा शांडिल्या आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक पवन कुमार सिंह ने किया। सीबीएसई 10वीं की परीक्षा में विद्यालय के सत्यम श्रीकांत 96.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय टॉपर बना, वहीं अरशन कुमार 93.4 तथा कनक कुमारी 92.8 अंक प्राप्त कर विद्यालय में क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर