केंद्र व राज्य की सभी योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्ति को मिला : अनुप्रिया

बाराबंकी, 15 मई(हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 10 वर्षों के कार्यकाल में देश को निरंतर उन्नत के पथ पर अग्रसर कर भारत का दुनिया में सम्मान बढ़ाने का काम किया है। यदि इस बार भी मौका मिला तो हमारा देश अर्थव्यवस्था में तीसरे पायदान पर होगा।

यह बात अपना दल यस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल नें बीपी शुक्ला इंटर कॉलेज के मैदान में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी राजा रानी रावत के समर्थन आयोजित चुनावी सभा में कही।

उन्होंने कहा कि 75 वर्षों में आप लोगों ने तमाम दलों की सरकारें बनाई हैं, लेकिन इन सरकारों नें विकास के नाम पर लूट खसोट का काम किया है। जिससे घोटालों की गूंज रही है, लेकिन पीएम मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल में एक भी घोटाला नहीं हुआ है। विकास की गंगा हर गांव गरीब के घर पहुंची है तथा भारत की यश कीर्ति पूरी दुनिया में फैल चुकी है। तमाम देशों ने हमारे देश के प्रधानमंत्री को सम्मानित करने का कार्य किया है। जनता की गाढ़ी कमाई का एक-एक पैसा जनकल्याण के लिए ही खर्च हुआ है।

श्रीमती पटेल ने यह भी कहा कि हमारे दल का भाजपा से बहुत ही अटूट गठबंधन है हम चार चुनाव मिलकर लड़ चुके हैं। इस बार भी मिर्जापुर व सोनभद्र में मेरे दल के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, वहां पर भाजपा के कार्यकर्ता पूरे जोर शोर से कप प्लेट को कमल के फूल का निशान समझकर पूरी ताकत झोंक कर प्रत्याशियों को जिताने का काम कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार से हमारे सभी कार्यकर्ता भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के चुनाव में पूरी ऊर्जा के साथ जुटकर ऐतिहासिक जीत दिलाने का कार्य करें।

पूर्व विधायक शरद अवस्थी ने कहा कि मेरे 2017 के चुनाव में बहन अनुप्रिया ने यहीं आयोजित जनसभा में मेरे पक्ष में मतदान करने की अपील की थी, जिसके चलते मुझे शानदार सफलता मिली थी, इस बार भी यहां आई हैं। तो जिले में कमल जरूर खिलेगा।

अपना दल के प्रांतीय उपाध्यक्ष सुरेश चंद्र गौतम ने उपस्थित जन समुदाय से जिले की तरक्की के लिए भाजपा प्रत्याशी राज रानी रावत को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

प्रत्याशी राजरानी रावत ने कहा कि मैं आप लोगों की बहू बेटी हूं। शीर्ष नेतृत्व पीएम मोदी व सीएम योगी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए टिकट दिया है, इनकी कसौटी पर खरा उतारने का काम करूंगी। इसके अलावा अपना दल के प्रदेश सचिव सहज राम पटेल, जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष सिद्धांत पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष अरविंद मौर्य, उपाध्यक्ष शेखर हयारण, भाजपा नेता राधा कृष्ण मिश्रा, ब्लॉक प्रमुख सूरतगंज लकी सिंह, प्रसिद्ध आई सर्जन डॉ विवेक वर्मा, डीडीसी नेहा आनंद, पूजा सिंह, लवली रावत, सरोज रावत, कुलदीप वर्मा नें भी अपने-अपने विचार व्यक्त करते हुए भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील की।

हिदुस्थान समाचार/पंकज कुमार/राजेश

   

सम्बंधित खबर