नगर परिषद के द्वारा नियम कानून को ताक पर रखकर कराया गया दुकान निर्माण

किशनगंज,17 मई (हि.स.)। नगर परिषद के द्वारा वीर कुवंर सिंह बस स्टैंड के समीप नियम कानून को ताक पर रखकर 9 दुकान भवन का निर्माण कराया गया है। सुलभ शौचालय के सामने 9 कमरे का दुकान निर्माण किया गया है। जबकि दुकान निर्माण का नगर परिषद के द्वारा किसी भी तरह का प्राक्कलन बोर्ड नहीं लगाया गया है।

किस योजना से बन रहा है और कैसे बन रहा है इसकी कोई जानकारी नहीं है ? नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रवीण कुमार के द्वारा दर्जनों योजनाओं का विभागीय स्तर से कार्य कराया गया है, मगर कई योजनाओं में अबतक प्राक्कलन बोर्ड नहीं लगाया गया जो जांच का विषय है। जबकि शहर में चर्चा का विषय है कि जबसे कार्यपालक पदाधिकारी प्रवीण कुमार आये हैं तभी से योजनाओं में वाद विवाद का दौर होते रहा है।

नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता अजित कुमार हाजरा से पूछने पर उन्होंने बताया कि किस योजना से बस स्टैंड के पास दुकान बना है और कितना प्राक्कलन हैं मुझे इस बात की जानकारी कार्यपालक पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने नहीं दी है। उन्होंने बताया कि दुकान निर्माण की जांच की जायेगी। मगर बड़ा सवाल यह है कि बस स्टैंड में दुकान कैसे बना और कितने का प्राक्कलन था अधिकारी को पता तक नहीं।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर