रायबरेली में सट्टा का पैसा लगा रहे हैं भूपेश बघेल: राधिका खेड़ा

रायबरेली,18 मई (हि. स.)। कांग्रेस छोड़ भाजपा में आईं राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा भूपेश बघेल यहां सट्टा का पैसा लगा रहे हैं, इसलिए रायबरेली की जिम्मेदारी उन्हें दी गई है।शनिवार को रायबरेली में पत्रकारों से राधिका खेड़ा ने कहा कि कोयला खनन, महादेव सट्टा एप, शराब घोटाले का पैसा कहां आ रहा था। कांग्रेस के लिए भूपेश बघेल पैसे की व्यवस्था करते हैं। ये सब जानते हैं,इसी कारण प्रियंका गांधी भूपेश बघेल के सामने ढाल बनकर खड़ी रहती हैं।

राधिका खेड़ा ने कहा कि मज़ेदार बात यह है कि कांग्रेस ने जिस नेता को यह कमान दी है, वह खुद अपना प्रदेश नहीं जीत पाए। उनके कार्यकाल में कांग्रेस के खिलाफ सबसे बुरे नतीजे आए हैं। वह लोकसभा चुनाव भी हारने वाले है। भूपेश बघेल को प्रियंका गांधी ने रायबरेली भेजा है, ताकि राहुल गांधी को चुनाव हरवा सकें।

उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल कोयला चोर है। वे छत्तीसगढ़ के कोयला खदानों में चोरी करते थे। इसके साथ ही उन्होंने कई मुद्दों पर भूपेश बघेल को कटघरे में खड़ा किया। स्वाति मालीवाल मामले पर उन्होंने आम आदमी पार्टी को भी निशाने पर लिया और कहा कि आप का महिला विरोधी चेहरा सामने आ गया है। केजरीवाल का ढोंग ज़ाहिर हो चुका है। 4 जून को सबकी बोलती बंद होनेवाली है औऱ पूरे देश में एक बार फ़िर भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनने वाली है।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर