यात्रियों पर जानलेवा हमला करने वाला होटल संचालक और स्टाफ गिरफ्तार

हरिद्वार, 19 मई (हि.स.)। दो दिन पूर्व रात्रि में चार धाम यात्रा के लिए आए यात्रियों पर जानलेवा हमला करने के आरोपित होटल संचालक और स्टाफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आज सर्वानंद घाट के पास से आरोपित 32 वर्षीय दीपक गुप्ता पुत्र नेतराम निवासी आवास विकास कॉलोनी मकान नंबर 2/966 बुद्धि विहार थाना मंझोला जनपद मुरादाबाद उत्तर प्रदेश हाल निवासी शिवनगर रानी गली भूपतवाला थाना कोतवाली नगर जनपद हरिद्वार, नितेश 32 वर्ष पुत्र जय गोपाल निवासी डी 103 मंशाराम पार्क थाना बिंदापुल उत्तम नगर नई दिल्ली, सचिन 24 वर्ष पुत्र कृष्ण सिंह निवासी ग्राम भेड़ी फरीदपुर थाना छलेड जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त सरिया, बेस बॉल, बैट और डंडे बरामद कर लिए।

पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि 17 मई को रात्रि करीब 10.30 बजे रेस्टोरेंट में दो लड़के खाना खाने आये थे। जिनके साथ ऑर्डर को लेकर मारपीट हो गई थी। जिनमें से एक लड़के के सिर पर सरिये से चोट लग गई थी, पकड़े जाने के डर से वह होटल से भाग गये थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

गौरतलब है कि चारधाम यात्रा पर हरिद्वार आए हितेश पुत्र स्व. जगदीश प्रसाद, निवासी डी 447, गली नं 04, गुरुनानकपुरा, मोदी नगर, गाजियाबाद ने नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि 17 मई की रात्रि को होटल देवगंगा फेमिली रेस्टोरेन्ट में खाने के आर्डर को लेकर होटल ऑर्नर दीपक गुप्ता, होटल स्टाफ नितेश व सचिन ने जान से मारने की नियत से उस पर व उसके दोस्त अंकित के साथ मारपीट की थी। उसके सिर पर सरिये व लाठी डण्डाें से वार किया गया। उपचार के दौरान उसके सिर में 14 टांके भी लगाये गये थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर