आमजन पर जो खतरा थे, वे मिट्टी में मिल गए, देश खुश पर सपा में मातम : योगी

- काले कारनामों से भरा पड़ा है सपा का इतिहास : मुख्यमंत्री योगी

-रामभक्तों पर गोली चलाने का समर्थन तो आतंकियों पर दायर मुकदमों को वापस लेते हैं अखिलेश : योगी

-हिन्दुओं को तबाह करना चाहती है कांग्रेस व सपा

प्रयागराज, 19 मई (हि.स.)। संगमनगरी अब सुरक्षित है, आप बिल्कुल सही दिशा में बढ़ रहे हैं। आमजन, बेटी-व्यापारी, दलित-पिछड़ों की सुरक्षा में जो खतरा थे, वे सब मिट्टी में मिल गए हैं। इससे प्रदेश और देश खुश है, लेकिन सपा के यहां मातम है। उन्हें आपकी, प्रदेश, बेटी-व्यापारी की नहीं, बल्कि अपने राजनीति की चिंता थी। देश की कीमत पर कांग्रेस व सपा के लोग राजनीति करना चाहते हैं। सपा का इतिहास काले कारनामों से भरा पड़ा है। यह लोग लगातार अराजकता का तांडव और गुंडागर्दी करते थे।

यह बातें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोरांव में फूलपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रवीण पटेल के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि फूलपुर इतिहास बनाने वाली धरती है। फूलपुर ने उत्थान और पतन का साक्षात अनुभव किया है। प्रवीण पटेल युवा व जुझारू विधायक हैं, इसलिए भाजपा ने इन्हें सांसद प्रत्याशी के रूप में उतारा है। उन्हें इस ऐतिहासिक सीट से जिताइए।

-हमने गरीब की जमीन को माफिया से मुक्त कराया

मुख्यमंत्री ने कहा कि फूलपुर के मौर्य परिवार की महिला के पति की हत्या कर माफिया ने उनकी 10 बीघा जमीन पर कब्जा कर लिया था। वह भटकती थी, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं होती थी। हमने उस परिवार को उनकी जमीन पर कब्जा दिलाया और कहा कि माताजी, चिंता न करो। यह भाजपा सरकार है, जो सुरक्षा भी देगी और सम्मान भी। साथ ही देशद्रोहियों व माफिया को मिट्टी में मिलाने का भी कार्य करेगी।

-अब दिव्य भव्य कुम्भ की तैयारी है

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अगला वर्ष प्रयागराज कुम्भ का है। हमारी तैयारी दिव्य-भव्य कुम्भ की होगी। जितना विकास कार्य प्रयागराज में हुआ है, यह सिर्फ झलक है। इससे बड़ी योजना यहां के लिए लेकर आने वाले हैं। पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों की योजनाओं को माफिया डकार जाते थे। सपा के गुंडे गरीब का मकान हड़प जाते थे, लेकिन अब भाजपा की डबल इंजन सरकार है तो बुलेट ट्रेन की स्पीड से काम और परिणाम दिख रहा है। विकास यात्रा ऐसे ही तेजी से बढ़ती रहेगी।

-अनर्थ के लिए मिलती है दो लड़कों की जोड़ी

मुख्यमंत्री ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी अनर्थ करने के लिए ही मिलती है। अयोध्या में आतंकी हमले के समय प्रदेश में सपा और केंद्र में कांग्रेस सरकार थी। संकटमोचन मंदिर, अयोध्या-वाराणसी व लखनऊ कचहरियों पर हमले के समय भी यह लोग सरकार में थे। अखिलेश यादव रामभक्तों पर गोली चलाने का समर्थन करते हैं तो दूसरी तरफ आतंकियों पर दायर मुकदमों को वापस लेते हैं। हम नारा लगाते थे कि रामलला हम आएंगे और मंदिर वहीं बनाएंगे तो सपा वाले हंसकर कहते थे कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा। नई अयोध्या भगवान राम के समय की लग रही है। चुनाव में एक तरफ रामभक्त राष्ट्रभक्त की धारा हैं तो दूसरी धारा रामद्रोहियों की है, जो राजनीतिक स्वार्थ के लिए देश के साथ गद्दारी करते हैं।

-हिन्दुओं को तबाह करना चाहती है कांग्रेस व सपा

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा-कांग्रेस का गठबंधन खतरनाक मंसूबों को लेकर आया है। यह औरंगजेब का जजिया कर लगाना चाहते हैं। कोई सभ्य मुसलमान अपने बेटे का नाम औरंगजेब नहीं रखता। विरासत टैक्स की घोषणा कर कांग्रेस व सपा ने साबित कर दिया कि औरंगजेब की आत्मा को जीवित कर यह हिंदुओं को तबाह करना चाहती है, लेकिन भाजपा इनकी कारस्तानी पूरा नहीं होने देगी।

-तंज लड़ रहे 62-63 सीट पर और सपना देख रहे सरकार बनाने का

मुख्यमंत्री ने सपा पर तंज कसा कि सरकार बनाने के लिए चाहिए 273 सीट और सपा लड़ रही है 62-63 सीट पर। सरकार तो यह वैसे भी नहीं बना पाएंगे। सिर्फ पीछे ढोल बजाते रहेंगे। 400 पार की बात पर यह लोग पूछते हैं कि कैसे तो जनता कहती है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे और माफिया को मिट्टी में मिलाएंगे। मुख्यमंत्री ने अपील की कि हर व्यक्ति पांच-पांच घर जाए। पांच दिन में 25 घर जाइए और प्रवीण पटेल को जिताने के लिए कमल खिलाने का कार्य करें। आपका एक वोट भारत की तकदीर व तस्वीर बनाएगा।

जनसभा में फूलपुर से विधायक व भाजपा उम्मीदवार प्रवीण पटेल, विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह, हर्षवर्धन वाजपेयी, गुरु प्रसाद मौर्य, विधान परिषद सदस्य सुरेंद्र चौधरी, पूर्व विधान परिषद सदस्य निर्मला पासवान, गंगापार भाजपा की अध्यक्ष कविता पटेल, जिला प्रभारी उत्तर मौर्य आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/राजेश

   

सम्बंधित खबर