झारखंड के सभी 14 सीटें और गांडेय उप-चुनाव एनडीए जीत रही : बाबूलाल मरांडी

रांची, 20 मई (हि.स.)। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को राज्य की तीन लोकसभा सीट एवम गांडेय विधानसभा उप-चुनाव संपन्न होने पर राज्य की जनता का आभार जताया है।

उन्होंने कहा कि एनडीए राज्य की सभी 14 लोकसभा सीट जीतेगा। गांडेय विधानसभा उप-चुनाव में भी एनडीए प्रत्याशी की जीत तय है। उन्होंने कहा कि 400 पार का लक्ष्य एनडीए के लिए कठिन नहीं है। पिछली बार भी भाजपा ने 303 सीटें जीती थी। एनडीए ने 353 सीट जीती थीं। अब 47 सीट ही आगे बढ़ाना है जो जनता के आशीर्वाद से संभव है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में जो काम किया है, वह किसी से छुपा हुआ नहीं है। चाहे प्रधानमंत्री आवास हो, चाहे गैस कनेक्शन हो, घर-घर नल से चल पहुंचना हो, चाहे आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपये का मुफ्त इलाज हो, कोई व्यक्ति भूखे ना सोए, इसके लिए प्रति माह मुफ्त राशन देने का हो। सभी लोगों को इसकी जानकारी है।

मरांडी ने कहा कि इसके अलावा भी विकास की कई काम हुए हैं। सड़कें बना रही है। हाई-वे बन रहे हैं। देश अपने पैरों पर खड़ा हो रहा है। देश का मान सम्मान भी दुनिया में बढ़ा है। सभी लोगों को इस बात की भी जानकारी है। सभी इस बार फिर से नरेन्द्र मोदी को वोट देकर प्रधानमंत्री बनाना है।

हिन्दुस्थान समाचार/वंदना/प्रभात

   

सम्बंधित खबर