विश्व में बढ़ा भारतीय युवाओं का सम्मान : कपिलदेव

- युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने का काम कर रही मोदी सरकार

मीरजापुर, 21 मई (हि.स.)। प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि कौशल विकास से युवाओं को निःशुल्क प्रशिक्षण के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने का काम मोदी सरकार कर रही है। भारत ही नहीं पूरे विश्व में भारत के युवाओं का मान व सम्मान बढ़ा है।

वह भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित युवा सम्मेलन को मंगलवार को नगर विधानसभा के बाजीराव कटरा स्थित एक होटल में सम्बोधित करते हुए कही।

लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कप-प्लेट पर वोट दिलाकर तीसरी बार मीरजापुर से सांसद बनाने का काम करेगा और मोदी के अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करेगा।

विशिष्ट अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहा कि मोदी और योगी के नेतृत्व में लोकसभा प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने मीरजापुर जिले के लिए किए गए विकास युवाओं के लिए केन्द्रीय विश्वविद्यालय, मेडिकल कॉलेज, विंध्य विश्वविद्यालय, इंजीनियरिंग कॉलेज जैसे कई कार्य के दम पर मीरजापुर का युवा फिर से अनुप्रिया को जिताने का काम करेगा।

एनडीए प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने कहा कि आज पूरा विश्व भारत के युवाओं की सराहना कर रहा है। निश्चित ही युवा मोर्चा का ये जन सैलाब बता रहा है कि मीरजापुर का नौजवान तीसरी बार भारी मतों से कप-प्लेट पर बटन दबाकर मोदी को मजबूत करेगा।

यह कार्यक्रम भाजयुमो जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ मिश्र मोंटी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम संयोजक जिलामंत्री भाजपा गौरव ऊमर ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन युवा मोर्चा जिला महामंत्री प्रितेश सिंह ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/राजेश

   

सम्बंधित खबर