ट्रेलर और अल्टो कार में सीधी टक्कर, मां-बेटी की मौत-बेटा और बेटी गंभीर

इलाजरत बच्ची एवं क्षतिग्रस्त कार 

पलामू, 22 मई (हि.स.)। पलामू से सटे गढ़वा-अंबिकापुर एनएच 343 पर स्थित लरकोरिया कन्या मोड़ के पास ट्रेलर और अल्टो कार में सीधी टक्कर हो गयी। इसमें नफीसा बानो (45) व उसकी बेटी स्वीटी परवीण (27) की मौत हो गयी, जबकि नफीसा बानो के पुत्र और कार चालक वसीम अंसारी (30), पुत्री ब्यूटी (25) घायल हो गए। वहीं ब्यूटी की एक वर्षीय पुत्री बाल-बाल बच गयी। स्वीटी की मौत घटनास्थल पर हो गयी, जबकि मां नफीसा बानो की मौत गढ़वा ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गयी। घायलों को इलाज के लिए गढ़वा रेफर कर दिया गया है। इसमें वसीम अंसारी और ब्यूटी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना बुधवार की अपराह्न 2.30 बजे हुई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अनिल नायक मौके पर पहुंचे और कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला गया और घायलों को 108 एंबुलेंस से गढ़वा भेजवाया।

मिली जानकारी के अनुसार कार में एक साल की बच्ची समेत पांच लोग सवार थे। सभी एक ही परिवार के थे। सभी बिश्रामपुर (छत्तीसगढ़) अपने घर से गढ़वा शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। लरकोरिया के पास पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रही ट्रेलर में अल्टो कार के बीच टक्कर हो गयी। कार का केवल अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद चालक और उप चालक ट्रेलर छोड़ कर भाग निकले। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर थाना में लगा दिया गया है।

एक साल की बच्ची को खरोंच तक नहीं आया

जाको राखे सइयां मार सके न कोई। इस बात की चरितार्थ करता है कि ईश्वर जिसकी रक्षा करता है, उसे कोई मार नहीं सकता है। लरकोरिया कन्या पत्थर मोड़ के पास ट्रेलर और अल्टो कार की टक्कर में एक साल की बच्ची बाल-बाल बच गयी। उसे खरोंच तक नहीं लगा। बच्ची रंका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वस्थ है। इस घटना में बच्ची की नानी और मौसी की मौत हो गयी, जबकि मामा और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गयी। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर