भाजपा उम्मीदवार हिरण्मय की गाड़ी घेरकर तृणमूल कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, अग्निमित्रा को भी रोका गया

कोलकाता, 25 मई (हि.स.) । पश्चिम बंगाल की आठ लोकसभा सीटों पर शनिवार को हो रहे मतदान के दौरान जगह-जगह बीजेपी उम्मीदवारों को तृणमूल के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। केशपुर में घाटाल के भाजपा उम्मीदवार हिरण्मय चटर्जी की गाड़ी घेरकर घेरकर तृणमूल समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया । तृणमूल कार्यकर्ता गाड़ी के सामने सड़क पर लेट गये। महिलाएं लाठी-डंडा और बांस लेकर हंगामा करने लगी। हिरण कार में बैठे रहे। तृणमूल समर्थक उन पर बुधवार रात इलाके में अशांति फैलाने का आरोप लगा रहे थे।

केशपुर में प्रदर्शन कर रहे तृणमूल कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि बुधवार रात बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया। तीन लोगों के हाथ टूट गये। इस संदर्भ में हिरण ने कहा, ''''शिकायत कहां दर्ज की गई है? उनकी पुलिस है, उन्होंने शिकायत नहीं की? एफआईआर की कॉपी दिखाने को कहिए। धारा 144 लागू है। वे हाथ में डंडा और बांस लेकर निकले हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर पश्चिम मेदिनीपुर की घटाल सीट से तृणमूल उम्मीदवार देब ने कहा, “मैं आज हिरण के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। उम्मीदवारों को बधाई। लोग उसी को वोट देंगे जिस पर उन्हें भरोसा है। अब तक, मतदान अच्छा होता दिख रहा है।''''

दूसरी ओर मेदिनीपुर से भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पाल विशाल काफिले के साथ मतदान के लिए खड़गपुर गांव पहुंचीं तो पुलिस ने उनका काफिला रोक दिया। बाद में ग्रामीणों ने कथित तौर पर उम्मीदवार की कार को घेर लिया और विरोध प्रदर्शन किया।

अग्निमित्रा ने इस संदर्भ में कहा, ''''मेरे काफिले में तीन गाड़ियां हैं। बाकी मीडिया की गाड़ियां हैं। राज्य पुलिस इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती, इसलिए ब्लॉक कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

   

सम्बंधित खबर