एंबुलेंस की टक्कर से दो वर्षीय बच्चे की मौत, मां घायल

फोटोफोटोफोटोफोटोफोटो

औरैया, 27 मई (हि.स.)। जनपद के दिबियापुर मार्ग पर सोमवार को दवा लेकर वापस लौट रही मां और दो साल के मासूम बच्चे को एम्बुंलेंस ने सड़क पार करते समय टक्कर मार दी। गंभीर हालत में दोनों को सीएचसी दिबियापुर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने एम्बुलेंस को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मूलरूप से बिधूना का रहने वाला सलीम पत्नी बच्चों के साथ जमुही में किराए के मकान में रहता हैं। आज पत्नी दो वर्षीय बच्चे सैफ की दवा दिलाने के लिए चिचौली से लेने गई थी। दवा लेकर मां बेटे को गोद में लेकर वापस लौट रही थी। वह गुमानी पूर्वा मोड़ जनता इंटर कॉलेज चंद्र नगर सेहुद के पास ऑटो से उतरी और सड़क पार कर दूसरी तरफ जाने लगी। इस बीच सामने से आई 102 एंबुलेंस के चालक ने मां और बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मां के हाथों से छूटकर बच्चा सड़क पर जा गिरा और उसके ऊपर एम्बुलेंस चढ़ गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में दोनों को सीएचसी दिबियापुर में भर्ती कराया। इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। वहीं महिला का उपचार चल रहा है।

इस संबंध में सीओ औरैया एमपी सिंह ने बताया कि एंबुलेंस को कब्जे में लेकर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। हादसे में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील /मोहित

   

सम्बंधित खबर