वित्त मंत्री ओ पी चौधरी ने कहा राहुल को देश की मौजूदा परिस्थितियों की समझ नही

रायगढ़ , 28 मई (हि.स.)।राहुल गांधी को अपनी बेरोजगारी दूर करने की सलाह देते हुए विधायक रायगढ़ वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने मंगलवार को बयान में कहा कि राहुल को देश की मौजूदा परिस्थितियों की समझ नही है। आटा को लीटर में नापने वालों को युवाओं की मानसिकता कैसे समझ आ सकती है? देश मैन्युफैक्चरिंग हब बन रहा है।

मंत्री श्री चौधरी ने कहा भारत एक विकसित राष्ट्र बनने की दिशा की ओर अग्रसर है। कांग्रेस को यही बात हजम नही हो रही है इसलिए वह अर्नगल बयान बाजी कर रही है। अन्य सवाल के जवाब में ओपी ने कहा आजादी के समय पूरे देश ने यह देखा कि देश के विभाजन में कांग्रेस के बड़ी भूमिका रही । कांग्रेस के कारण देश का विभाजन हुआ। इसके अलावा पाक अधिकृत कश्मीर का मामला हो या फिर 1962 के दौरान चीन के साथ युद्ध का मामला हो, फिर चीन द्वारा जमीन पर कब्जे का विषय हो हर मामले कांग्रेस की भूमिका संदिग्ध रही है। जिससे देश के साथ अन्याय हुआ है।

ओबीसी वर्ग के अधिकारों के साथ हुए अन्याय के सवाल पर वित्त मंत्री ओपी ने कहा कांग्रेस को दशकों तक देश में राज करने का सुनहरा मौका मिला। कांग्रेस के पास पर्याप्त समय रहा ।लेकिन सभी जानते है कि ओबीसी के अधिकारों का हनन किसने किया। ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया। अपने कैबिनेट में ओबीसी से जुड़े सबसे अधिक मंत्रियों को जोड़ने का काम मोदी ने किया । ओबीसी,वंचित वर्ग सहित सर्वहारा वर्ग के लिए समर्पित होकर अगर किसी ने कार्य किया है तो वह देश में एक मात्र पार्टी भाजपा है । भाजपा नेता एवं देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश चहुंमुखी विकास कर रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/रघुवीर प्रधान/केशव

   

सम्बंधित खबर