मुख्यमंत्री, लोकसभा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री ने किए मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन

दौसा, 31 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल शुक्रवार को आस्थाधाम मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे। तीनों नेता हेलीकॉप्टर से सात पीपली स्थित हेलीपेड पहुंचे, जहां सिकराय विधायक विक्रम बंशीवाल व भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। मंदिर पहुंचने पर महंत डॉ. नरेशपुरी महाराज ने उनकी अगवानी कर स्वागत किया। इसके बाद सीएम समेत तीनों नेताओं ने स्वयंभू बालाजी महाराज के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री ने बालाजी की घी का दीपक जलाकर पूजा की तो महंत ने उनका सोने के चोले का टीका लगाकर अभिनंदन किया।

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा प्रदेश में सुख-शांति और खुशहाली रहे। सबको विश्वास है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। बहुत बड़े बहुमत के साथ भाजपा जीतने वाली है। आने वाले समय में अच्छी बारिश हो और किसानों को फसल की उपज मिले। इसके लिए हनुमान जी महाराज से देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना की है।

मंदिर के महंत डॉ. नरेशपुरी महाराज ने कहा कि मुख्यमंत्री, लोकसभा स्पीकर और केंद्रीय मंत्री ने बालाजी महाराज के दर्शन किए हैं। क्षेत्र के विकास को लेकर भी अनौपचारिक चर्चा हुई है लेकिन यह सिर्फ एक किसी व्यक्ति विशेष का नहीं बल्कि पूरी जनता का मुद्दा है। इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सैनी, जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा, पूर्व मंत्री रामकिशोर मीणा समेत कई नेता मौजूद रहे। मंदिर के महंत निवास में सीएम व भाजपा नेताओं की महंत डॉ नरेशपुरी से चर्चा हुई।

हिन्दुस्थान समाचार/चरण/संदीप

   

सम्बंधित खबर