दो वर्षों में प्रसव न कराने वाली 65 आशा कार्यकर्त्रियों को सेवा समाप्ति का नोटिस

दो वर्षों में प्रसव न कराने वाली 65 आशा वर्करों को सेवा समाप्ति का नोटिसदो वर्षों में प्रसव न कराने वाली 65 आशा वर्करों को सेवा समाप्ति का नोटिसदो वर्षों में प्रसव न कराने वाली 65 आशा वर्करों को सेवा समाप्ति का नोटिसदो वर्षों में प्रसव न कराने वाली 65 आशा वर्करों को सेवा समाप्ति का नोटिसदो वर्षों में प्रसव न कराने वाली 65 आशा वर्करों को सेवा समाप्ति का नोटिसदो वर्षों में प्रसव न कराने वाली 65 आशा वर्करों को सेवा समाप्ति का नोटिसदो वर्षों में प्रसव न कराने वाली 65 आशा वर्करों को सेवा समाप्ति का नोटिस

मुरादाबाद, 31 मई (हि.स.)। जिले में ठाकुरद्वारा स्थित सीएचसी पर वर्ष 2023 व 2024 में अपने क्षेत्र से कोई भी प्रसव न कराने वाली 65 आशा कार्यकर्त्रियों को अधीक्षक ने सेवा समाप्ति का नोटिस जारी किया है।

अधीक्षक डॉ. राजपाल सिंह ने शुक्रवार को सीएचसी पर बैठक कर क्षेत्र की आशाओं के कार्यों की समीक्षा की। इसमें पाया गया कि क्षेत्र की 65 आशा कार्यकर्त्रियों ने दो वर्षों में सीएचसी में कोई भी प्रसव नहीं कराया है। यह गंभीर लापरवाही है।

उन्होंने ऐसी 65 आशा कार्यकर्त्रियों को नोटिस जारी किया है। इसमें कहा गया है कि यदि उन्होंने जल्द ही अपने क्षेत्र से सीएचसी में प्रसव नहीं कराया तो उनकी सेवाएं समाप्त कर दी जाएंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/दिलीप

   

सम्बंधित खबर