श्रीगंगानगर में कांग्रेस की जीत, भाजपा ने सांसद निहालचंद का काटा था टिकट

श्रीगंगानगर, 4 जून (हि.स.)। श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा की जीत हुई है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी प्रियंका बैलान को 88 हजार 153 वोटों से हराया। चुनाव में कुलदीप इंदौरा को 7 लाख 26 हजार 492 वोट मिले। वहीं भाजपा की प्रियंका बैलान को 6 लाख 38 हजार 339 वोट मिले।

श्रीगंगानगर लोकसभा क्षेत्र में 219 राउंड में काउंटिंग हुई। इसमें सबसे ज्यादा 39 राउंड में हनुमानगढ़ विधानसभा क्षेत्र की काउंटिंग पूरी हुुई, जबकि सबसे कम राउंड में सादुलशहर और संगरिया की काउंटिंग पूरी हुुई। दोनों विधानसभा क्षेत्रों की काउंटिंग 17-17 राउंड में हुई। इसके अलावा शेष 5 विधानसभा क्षेत्रों में श्रीगंगानगर की काउंटिंग 31, श्रीकरणपुर की काउंटिंग 36, सूरतगढ़ की काउंटिंग 38, रायसिंहनगर की काउंटिंग 20 और पीलीबंगा की काउंटिंग 21 राउंड में पूरी हुई।

ढोल-नगाड़े बजाकर मनाया जश्न

श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा की विजयी बढ़त के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े बजाकर मनाया जश्न मनाया। इस दौरान उनके समर्थकों ने कुलदीप इंदौरा जिंदाबाद के नारे भी लगाए। श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा की विजयी बढ़त के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर विजयी बढ़त के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा ने अपनी प्राथमिकताएं गिनाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों की समस्याओं को दूर करना और बेरोजगारी मिटाने की दिशा में वे काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/संजय/संदीप

   

सम्बंधित खबर