बलौदाबाजार : बंद कमरें में फंदे पर लटकती मिली प्रेमी जोड़े की लाश, जांच में जुटी पुलिस

बलौदाबाजार, 5 जून (हि.स.)। जिले में बुधवार को किराए के मकान में प्रेमी-प्रेमिका की फांसी की फंदे पर लटकती लाश मिली है। दोनों अलग-अलग समाज के थे। आशंका जताई जा रही है कि, शादी नहीं हो पाने के कारण उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कंची निवासी राजेंद्र साहू और पत्नी भुवनेश्वरी साहू गांव से आकर बलौदाबाजार के नए बस स्टैंड के पीछे किराए के मकान में पिछले 6 महीने से रह रहे हैं। उनकी बेटी प्रमिला साहू (17वर्ष) ने कक्षा 12वीं की परीक्षा पास की है। उसका हमेशा निषाद (21वर्ष) निवासी ग्राम कुकुरदी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हर दिन की तरह माता-पिता मजदूरी करने के लिए चले गए। बेटी घर पर अकेली थी। उससे मिलने के लिए प्रेमी पहुंचा था।इसी बीच दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की का शव गले में चुनरी लगा कुर्सी पर बैठे हुए अवस्था में मिला है। जबकि युवक की लाश उसके सामने लटकती मिली है।

युवती की मां भुवनेश्वरी साहू ने बताया कि, सुबह 9 बजे वो पति के साथ दुर्गा मंदिर में चौकीदारी का काम करने निकल गए। प्रमिला साहू घर पर अकेली थी, जब हम दोपहर में खाना खाने घर आए तो दरवाजा नहीं खोला गया, फिर हम लोगों ने छत से सीढ़ी लगाकर नीचे देखा, तो फांसी पर लटकी मिली। मकान मालकिन शारदा सोनी ने इन दोनों की लाश रूम के अंदर फंदे पर लटकते देखा। उन्होंने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया है। परिजनों से बयान लिए जा रहे हैं।

सिटी कोतवाली टीआई अजय झा का कहना है कि, पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही मौत की असल वजह साफ हो पाएगी। पहली नजर में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गायत्री प्रसाद/केशव

   

सम्बंधित खबर