नवनिर्वाचित सांसद नरेश म्हस्के ने किया ठाणे स्टेशन का निरिक्षण

मुंबई , 5 जून ( हि स ) | नवनिर्वाचित सांसद नरेश म्हस्के ने बुधवार शाम को ठाणे रेलवे स्टेशन का दौरा किया. सांसद नरेश म्हस्के ने रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 5 के चौड़ीकरण का भी निरीक्षण किया।

इस अवसर पर भाजपा ठाणे शहर अध्यक्ष संजय वाघुले, शिवसेना ठाणे शहर प्रमुख हेमंत पवार, शिवसेना कोपरी पचपखाड़ी शहर प्रमुख राम रेपाले, शिवसेना दिवा शहर प्रमुख रमाकांत पाटिल, ठाणे नगर परिवहन समिति के अध्यक्ष विलास जोशी, योगेश जानकर, पवन कदम, विभाग प्रमुख अमित जयसवाल , किरण नकाती, युवा सेना के नितिन लांडगे, निखिल बुजबुडे, स्टेशन मास्टर केशव तावड़े आदि उपस्थित थे।

ठाणे के नवनिर्वाचित सांसद नरेश म्हस्के ने फ्लैट नंबर 1, 2 और 5 का निरीक्षण किया. तभी उन्हें प्लेटफार्म पर काफी मलबा पड़ा हुआ दिखाई दिया। सांसद नरेश म्हस्के ने सुझाव दिया कि बारिश का मौसम होने के कारण गिरे हुए पत्थर और ईंटों को अगले दो दिनों में तुरंत उठाया जाना चाहिए। आज के इस दौरे के दौरान नरेश म्हस्के ने रेल यात्रियों से बातचीत की. यात्री प्रतीक्षालय में जाकर जंग लगी सीट को तत्काल बदलने के निर्देश दिए।

आज इस मौके पर नरेश म्हस्के ने प्लेटफार्मों पर शौचालयों और पानी की टंकियों की सफाई पर ध्यान देने और पर्याप्त पानी उपलब्ध कराने का सुझाव दिया। म्हस्के ने स्टेशन मास्टरों को प्लेटफार्मों से आने वाली बदबू के खिलाफ तत्काल उपाय करने का निर्देश दिया।

नरेश म्हस्के का कहना है कि ठाणे रेलवे स्टेशन से प्रतिदिन लाखों यात्री यात्रा कर रहे हैं। लेकिन हम इन्हे बड़ी सुविधाएं देंगे लेकिन बुनियादी सुविधाएं देना भी उतना ही जरूरी है। सांसद नरेश म्हस्के ने कहा कि रेलवे स्टेशन को स्वच्छ और सुंदर बनाए रखने पर भी हमारा जोर है.|

हिन्दुस्थान समाचार /रविंद्र

   

सम्बंधित खबर