पलवल: पुरानी रंजिश में युवक को मारी 2 गोलियां, दो भाइयों को बुरी तरह पीटा

पलवल , 8 जून (हि.स.)। पलवल में पुरानी रंजिश के चलते शनिवार को एक युवक को दो गोलियां मारने का मामला शनिवार को सामने आया है। कार में सवार होकर आए युवकों ने घर में सो रहे दो सगे भाइयों पर हमला किया था। बड़े भाई ने जब छोटे भाई से भागने को कहा तो हमलावरों ने छोटे भाई पर 2 फायर किए। एक गोली पेट में व दूसरी जांघ पर लगी। गदपुरी थाना पुलिस ने 2 नामजद सहित चार के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। आरोपी अभी तक फरार हैं।

मिली जानकारी अनुसार धतीर गांव निवासी देवेंद्र ने दी शिकायत में कहा है कि उसके भाई धतीर गांव में ही पड़ोसी मनीष से किसी बात को लेकर तू-तू, मैं- मैं हो गई थी। मौके पर ही राजीनामा कराकर मामले को शांत करा दिया था। लेकिन 7 जून को वह व उसका भाई कृष्ण रात के 11.30 बजे घर में सो रहे थे। उसी समय उनके घर के गेट पर गाली-गलौज करने की आवाजें सुनाई दी।

उन्होंने उठकर देखा तो रास्ते में मनीष, उसकी भुआ का बेटा मितरौल गांव निवासी नरेश व दो अन्य लड़के एक कार में खड़े उनके परिवार को गाली दे रहे थे। लेकिन थोड़ी देर बाद आरोपी वहां से चले गए। उसके बाद 11.45 बजे दोबारा सभी गाड़ी लेकर आए और गाड़ी से उनके घर का गेट तोड़ दिया।

गाड़ी से मनीष, नरेश व एक अन्य लड़का घर के अंदर आए व एक लड़का चालक सीट पर बैठा रहा। गेट में लगी टक्कर की आवाज सुनकर पीडित बाहर आया तो आरोपियों ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, शोर सुनकर उसका भाई कृष्ण भी मौके पर आ गया।

आरोपियों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट शुरू कर दी तो उसने अपने भाई कृष्ण को अंदर भागने के लिए कहा तो मनीष व नरेश ने हाथ में लिए अवैध हथियारों से सीधे फायर कर दिए। इनमें से एक गोली उसके भाई कृष्ण के पेट में व दूसरी गोली जांघ पर लगी। इससे कृष्ण वहीं गिर पड़ा और आरोपी जान से मारने की धमकी देकर कार में सवार होकर मौके से सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो घायल को उपचार के लिए फरीदाबाद के निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया।

गदपुरी थाना प्रभारी राजवीर शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में देवेंद्र की शिकायत पर धतीर गांव निवासी मनीष, मितरौल गांव निवासी नरेश व दो अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर