घर में घुसकर किसान दंपति को पीटा, चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज

जमीन के विवाद की रंजिश में घर में घुसकर किसान दंपति को पीटा, चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज जमीन के विवाद की रंजिश में घर में घुसकर किसान दंपति को पीटा, चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज जमीन के विवाद की रंजिश में घर में घुसकर किसान दंपति को पीटा, चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज जमीन के विवाद की रंजिश में घर में घुसकर किसान दंपति को पीटा, चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज जमीन के विवाद की रंजिश में घर में घुसकर किसान दंपति को पीटा, चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज जमीन के विवाद की रंजिश में घर में घुसकर किसान दंपति को पीटा, चार आरोपितों पर मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद, 13 जून (हि.स.)। जिले के थाना बिलारी कोतवाली क्षेत्र के निवासी किसान ने गुरुवार को थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बुधवार की रात्रि उसे व उसकी पत्नी को गांव के ही चार लोगों ने जमीन के विवाद की रंजिश में घर में घुसकर बुरी तरह पीट दिया।

बिलारी के गांव अहमदाबाद कसौरा निवासी जीतपाल सिंह ने बुधवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि 12 जून की रात्रि लगभग 12 बजे वह पत्नी लक्ष्मी और चचेरे भाई राजेश के साथ घर पर मौजूद था। जमीन के विवाद की रंजिश में उसके गांव निवासी बब्लू, प्रमोद, विनोद और यशपाल उसके घर में घुस आए। सभी लाठी-डंडे लिए थे और सभी ने मिलकर बुरी तरह उन्हें पीटा। थाना बिलारी इंस्पेक्टर रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित जीतपाल सिंह की तहरीर के आधार पर चारों आरोपितों के विरुद्ध गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/सियाराम

   

सम्बंधित खबर