सांसद बनने के बाद पहली बार जैसलमेर पहुंचे उम्मेदाराम, रोड शो में लोगों ने दी बधाई

जैसलमेर, 14 जून (हि.स.)। बाड़मेर-जैसलमेर नव निर्वाचित सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल सांसद बनने के बाद पहली बार जैसलमेर पहुंचे। जैसलमेर जिले में उनका जगह जगह स्वागत किया गया। शहर में रोड शो कर लोगों ने सांसद बनने की बधाई दी। इस दौरान जगह-जगह कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। सांसद बेनीवाल ने इस दौरान बताया कि बीजेपी से त्रस्त होकर लोगों ने कांग्रेस पर भरोसा जताया है। अब उनका उद्देश्य है कि युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिले। बाड़मेर-जैसलमेर- गुजरात रेल लाइन शुरू करवाने से लेकर सभी लंबी दूरी कि ट्रेन और हवाई सेवाओं को रेगुलाइज करवाने का प्रयास करेंगे।

सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल के साथ कांग्रेस नेता हरीश चौधरी, सोना राम चौधरी, हेमाराम चौधरी समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान शहर में 2 जगह सांसद के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किए गए। पहला कार्यक्रम पूर्व विधायक रूपाराम धनदे के आवास पर आयोजित किया गया। वहीं दूसरा कार्यक्रम पूर्व प्रधान अमरदीन फकीर के नेतृत्व में जैन भवन में आयोजित किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान नव निर्वाचित सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल ने बताया कि उनका पहला उद्देश्य इस क्षेत्र में युवाओं के लिए, स्थानीय नागरिकों के लिए रोजगार के अवसर बनाना है। इसके लिए कई निजी कंपनियां जो इस क्षेत्र में काम कर रही है उनसे बात कर ज्यादा से ज्यादा स्थानीयों को रोजगार के अवसर दिलाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। इसके साथ ही लंबी दूरी कि ट्रेनों को व हवाई सेवाओं को रेगुलाइज करवाना भी इस इलाके के लिए प्राथमिकता में रहेगा। उन्होंने बताया कि विकास के कामों के साथ साथ जैसलमेर-बाड़मेर-गुजरात रेल लाइन को शुरू करवाने के लिए वे प्रयास करेंगे ताकि गुजरात से जुड़ जाने के बाद इस इलाके का काफी विकास हो सकेगा। उन्होंने बताया कि भाजपा काम नहीं कर सकी इसलिए लोगों ने उसको नकार कर कांग्रेस पर भरोसा जताया है। और हम जनता के भरोसे पर पूरा खरा उतरेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/चन्द्रशेखर/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर