रामगंगा के किनारे से हटाए जाएंगे अवैध निर्माण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

मुरादाबाद, 15 जून (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामगंगा नदी के किनारे हुए अवैध निर्माणों को हटाए जाने के निर्देश दिए हैं। इसी को लेकर मुरादाबाद विकास प्राधिकरण में शनिवार को एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता उपाध्यक्ष शैलेश कुमार ने की। बैठक में अधिशासी अभियंता सिंचाईं, एसडीएम सदर व मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारी सम्मिलित रहे।

बैठक में एमडीए वीसी शैलेश कुमार ने बताया कि रामगंगा नदी के किनारे अवैध निर्माणों को हटाए जाने को लेकर एक उच्चस्तरीय समिति बनाए जाने का प्रस्ताव जिलाधिकारी को प्रेषित किया गया है। प्राधिकरण के सचिव ने प्रवर्तन टीम को रामगंगा नदी के किनारे होने वाले सभी अवैध निर्माणों पर प्रभावी रूप से नियंत्रण लगाए जाने तथा अवैध निर्माणकर्ताओं के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए।

वीसी ने बताया कि प्राधिकरण की प्रवर्तन टीम रामगंगा नदी के किनारे वाले क्षेत्र में मुनादी की जाएगी। अवैध निर्माणों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध जोन प्रभारी, सब जोन प्रभारी नियमानुसार कार्रवाई करेंगे। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं किये जाने के स्पष्ट निर्देश सभी ज़ोन प्रभारियों व सब ज़ोन प्रभारियों आज की बैठक में दिए गए।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/सियाराम

   

सम्बंधित खबर