दरभंगा ने रेस्ट ऑफ सेन्ट्रल जॉन को 17 रनों से किया पराजित

दरभंगा की टीम

भागलपुर, 18 जून (हि.स.)। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को दरभंगा ने रेस्ट ऑफ सेन्ट्रल जॉन को 17 रनों से पराजित कर दिया। इसके पूर्व दूसरे दिन के खेल में दरभंगा की टीम ने 90 ओवर में अपने 9 विकेट खोकर 350 रन का लक्ष्य खड़ा किया और 142 रन से बढ़त ले लिया।

बल्लेबाजी में भाषवान ने 109 रन, अभिषेक ने 96 रन और जयशंकर ने नाबाद 50 रन का योगदान दिया। रेस्ट ऑफ सेंट्रल जोन की ओर से गेंदबाजी में आर्यन ने 5 विकेट सुमन ने तीन विकेट चटकाए। जवाब में बल्लेबाजी करनी उतरी रेस्ट ऑफ सेन्ट्रल जॉन कि टीम अपनी दूसरी पारी में 32.4 ओवर में 125 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और 17 रनों से मैच हार गई। गेंदबाजी में दरभंगा की ओर से अनिकेत अमित राज ने 7 विकेट और आरव झा ने तीन विकेट चटकाए। इस तरह दरभंगा ने मैच को जीत लिया और 6 अंक हासिल किया।

मैच में अंपायरिंग की भूमिका में बीडीसीए पैनल के अंपायर शुभम कुमार और आशुतोष सिंहा थे। बीसीए के द्वारा नियुक्त स्कोरर शिवम कुमार और डिजिटल स्कोरर अंकित अमृत राज थे। अगला मैच गुरुवार को रेस्ट ऑफ सेन्ट्रल जॉन बनाम रेस्ट ऑफ अंगिका जॉन के बीच खेला जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर