डोडा में एसपीओ की एके-47 राइफल लेकर भागने वाला गिरफ्तार

डोडा, 19 जून (हि.स.)। डोडा जिले के त्रोन इलाके में मंगलवार शाम को एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की एके-47 राइफल लेकर भागने वाला व्यक्ति बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रानू के पास त्रोन निवासी मोहम्मद रफी को उसके पैतृक जिले में पकड़ लिया गया है। प्रानू इलाके के त्रोन गांव के मोहम्मद रफी कार में भेला से अपने गांव की ओर आ रहा था। डयूटी पर तैनात एसपीओ सफदर हुसैन ने घर लौटने के लिए उससे लिफ्ट मांगी। बताया जा रहा है कि रफ़ी एसपीओ का रिश्तेदार है। एसपीओ के पास उसकी सर्विस एके-47 राइफल भी थी। जब कार डोडा पुल पर पहुंची तो एसपीओ सफ़दर हुसैन कुछ ज़रूरी सामान खरीदने के लिए वाहन से बाहर चले गए, लेकिन वह अपनी सर्विस राइफल कार में ही छोड़ गए। इस बीच रफ़ी राइफल के साथ अपनी कार लेकर भाग निकला।

सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया तो रफी की कार भल्ला के जगोटा इलाके के पास से बरामद कर ली गई, लेकिन उसमें न तो रफ़ी मिला और न ही हथियार। डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जावेद इकबाल ने बताया कि बुधवार को तलाशी अभियान के दौरान रफी को पकड़ लिया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/सुनीत

   

सम्बंधित खबर