फतेहाबाद: बलराज हत्याकांड में तीन अन्य आरोपी काबू

फतेहाबाद, 20 जून (हि.स.)। सतीश कालोनी के समीप बलराज उर्फ गोली की हत्या के आरोप में फतेहाबाद पुलिस ने तीन और आरोपियों को काबू कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमन निवासी उजलवास, धीरज उर्फ बिल्ली निवासी भाटिया कालोनी फतेहाबाद व अनिल कुमार निवासी उजलवास के रूप में हुई है। पकड़े गए तीनों आरोपियों को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया है।

बीती 15 जून को अपैक्स स्कूल के सामने, शनि मंदिर के पास मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने बलराज उर्फ गोली पर रंजिशन गोलियां चला दी थी। उस समय बलराज के साथ उसकी पत्नी भी गाड़ी में थी लेकिन वह बाल-बाल बच गई। इस हमले में गोली लगने से घायल बलराज ने हिसार के अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इस हत्याकांड के बाद शहर में तनाव की स्थिति बन गई थी।

मामले को गंभीरता से लेते हुए शहर फतेहाबाद पुलिस ने आरोपियों को काबू करने के लिये पुलिस की पांच टीमें गठित की गई। पुलिस आरोपियों के खिलाफ सबूत जुटाती हुए 16 जून को ही प्रवीण कुमार उर्फ गांधी व रवि कुमार पुत्र रमेश कुमार व 17 जून को लवकुश उर्फ लवली को काबू कर लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने हत्या के मामले में तीन अन्य आरोपियों अमन, धीरज उर्फ बिल्ली व अनिल कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी धीरज उर्फ बिल्ली उक्त ने वारदात के मास्टर माईंड बलराज उर्फ बल्लू को मोटर साइकिल मुहैया करवाई तथा आरोपी अमन व अनिल कुमार ने शरण देकर भगाने में मदद की। अनिल कुमार ने वारदात से पहले 10 हजार रुपये आरोपी बलराज उर्फ बल्लू को फोन पे किये थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

   

सम्बंधित खबर