भू माफियाओं द्वारा तालाब भरने पर रोक जल संकट निदान को उग्र धरना प्रदर्शन

जल संकट निदान को धरना प्रदर्शन जल संकट निदान को धरना प्रदर्शन जल संकट निदान को धरना प्रदर्शन जल संकट निदान को धरना प्रदर्शन

मधुबनी,22 जुन,(हि.स.)। जिला मुख्यालय में प्रचण्ड गर्मी में पानी की समस्या व विभिन्न तालाबों को योजनाबद्ध भूमाफियाओं द्वारा भरने के विरोध में लोगों ने शनिवार को उग्र प्रदर्शन किया। समाहरणालय के समक्ष नगर निगम के डिप्टी मेयर अमानुल्लाह खान ने बताया कि चहुंओर जल संकट व्याप्त है।अधिकांश तालाबों को भू माफियाओं द्वारा भरा जा रहा है।माल मवेशी को पानी पिलाने, नहाने सहित आमजनों को बर्तन सफाई व कपड़ा धोने, स्नान करने में दिक्कत हो रही।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज मिश्रा ने कहा कि मुख्यालय स्थित विभिन्न तालाबों को साजिश के तहत भू माफिया भरकर वासगीत जमीन कारोबार में संलिप्त हैं।जिला प्रशासन व राज्य सरकार के राजस्व विभाग को सार्थक सहयोग पहल को इसपर प्रतिबंध को पत्राचार किया गया। शनिवार को समाहरणालय के समक्ष तालाबों को भू माफियाओं से मुक्ति को धरना प्रदर्शन हुआ। मुख्यालय में शनिवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व व नगर निगम के डिप्टी मेयर अमानुल्लाह खान की अगुवाई में रोश पूर्ण प्रदर्शन हुआ। अवसर पर डीएम अरविन्द कुमार वर्मा को आठ सूत्री ज्ञापन सौंपा गया। धरनास्थल पर कांग्रेस सहित महागठबंधन के सहयोगी घटक दल के नेता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डा लम्बोदर/चंदा

   

सम्बंधित खबर