सपा नेता के घर में घुस कर दबंग युवकों ने की फायरिंग,पांच घायल

थाने के बाहर जुटे सपा नेता के समर्थक,घायल परिजन,मौके पर पुलिस अफसर:फोटो बच्चा गुप्ताथाने के बाहर जुटे सपा नेता के समर्थक,घायल परिजन,मौके पर पुलिस अफसर:फोटो बच्चा गुप्ता

-संयुक्त पुलिस आयुक्त मौके पर पहुंचे,पीड़ित परिवार से की पूछताछ

वाराणसी,30 जून (हि.स.)। दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मीरघाट में रविवार को पूर्व पार्षद सपा नेता विजय यादव के घर में घुस कर दबंग युवकों ने परिजनों को गाली देने के साथ कई चक्र फायरिंग कर दी। इसमें एक महिला सहित पॉच लोग घायल हो गए। फायरिंग की आवाज सुन क्षेत्रीय लोगों को जुटता देख दबंग युवक भाग निकले। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

क्षेत्रीय लोगों के अनुसार सपा नेता विजय यादव के घर के बाहर अपरान्ह में लामबंद होकर जुटे 15-20 युवकों के समूह ने पहले नेता को जमकर गाली दी और घर के बाहर निकलने के लिए ललकारा। यह देख परिवार की महिलाओं ने विरोध किया तो दबंग युवकों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर दी। गोली के छर्रे की चपेट में आकर महिला सहित पांच लोग घायल हो गए। गोली की आवाज और चीखपुकार सुन आसपास के लोग जुट कर बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़े तो बदमाश भाग निकले। इस दौरान क्षेत्रीय युवाओं ने भाग रहे एक हमलावर युवक कल्लू यादव को दौड़ा कर पिस्टल के साथ पकड़ लिया। घायलों को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल में पहुंचाया गया। बताया गया कि गोली का छर्रा लगने से सपा नेता के परिजन घायल हुए है। सपा नेता भी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। घटना से मोहल्ले में दहशत का माहौल है। चर्चा के अनुसार हमलावर समीप के शीतला घाट के है। युवक सपा नेता को मारने की नीयत से असलहे के साथ आए थे। क्षेत्रीय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ के एजिलरसन ने सपा नेता और अन्य लोगों से घटना की जानकारी ली।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/सियाराम

   

सम्बंधित खबर