राजद ने लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर की समीक्षा बैठक

अररिया फोटो:राजद की समीक्षा बैठकअररिया फोटो:राजद की समीक्षा बैठकअररिया फोटो:राजद की समीक्षा बैठकअररिया फोटो:राजद की समीक्षा बैठक

अररिया 30 जून(हि.स.)। अररिया लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर राष्ट्रीय जनता दल जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष मनीष यादव को अध्यक्षता में समीक्षात्मक बैठक हुई, जिसमें मुख्य तौर पर गठबंधन के प्रत्याशी रहे जोकीहाट के विधायक शाहनवाज आलम उपस्थित हुए।

बैठक में उपस्थित सभी प्रखंड अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष , विभिन्न मंच मोर्चा के अध्यक्ष एवं जिले के पदाधिकारीयों ने अपने-अपने विचार रखे और हार के कारणों पर गहन चर्चा की गई। मौके पर लोकसभा प्रत्याशी शाहनवाज आलम ने कहा कि जीत हार राजनीति का हिस्सा है पर 2019 लोकसभा चुनाव के मुकाबले इस बार पार्टी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। फलस्वरूप एक लाख से अधिक मतों की बढ़ोतरी हुई। जो जनता के आशिर्वाद और महागठबंधन के साथियों के समर्पण सहयोग से ही संभव हो पाया है।

उन्होंने विश्वास जताया कि इस हार से सबक लेकर हम अपनी कमियों को दूर करेंगे। संगठन और मजबूत होगी और आनेवाले विधानसभा चुनाव में जिले में राजद गठबंधन का परचम लहराएगा।

राजद जिलाध्यक्ष मनीष यादव ने बूथ एजेंट, पंचायत, प्रखंड एवं जिले के पदाधिकारी समेत तमाम राजद कार्यकर्ताओं समर्थकों और मतदाताओं को पुरजोर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि जिले के छहों विधानसभा में राजद के वोट में वृद्धि हुई है, जो विधानसभा चुनाव के लिए शुभ संकेत है।

बैठक में मुख्य रूप से जिला प्रधान महासचिव मनोज कुमार विश्वास, हाजी सरवर आलम,सुनील सिंह यादव,अविनाश आनंद, राकेश रोशन, अविनाश मंगलम, जगदीश झा गुड्डू समेत दर्जनों पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर