भाजपा उम्मीदवार ने पोखरी के गांवों तथा कांग्रेस नेताओं ने उर्गम घाटी में किया जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी पोखरी में जनसंपर्क करते हुए।

गोपेश्वर, 30 जून (हि.स.)। बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टी जोर शोर से प्रचार प्रसार में जुटी हैं। दोनों दलों के नेता गांव-गांव पहुंचकर अपने-अपने उम्मीदवार के लिए जनता से आशीर्वाद मांग रहे हैं। रविवार को कांग्रेस नेता जोशीमठ के उर्गम घाटी पहुंचे तो भाजपा उम्मीदवार ने पोखरी के गांवों में पहुंचकर अपने-अपने पक्ष में मतदान करने की अपील आम जनता से की।

भाजपा उम्मीदवार राजेंद्र सिंह भंडारी ने रविवार को पोखरी विकासखंड के कनचैरी, पोखठा, गोदीगिंवाला, ब्राह्मण थाला, ताली कंसारी, खन्नी, वल्ली आदि गांवों में घर-घर जाकर जनता का आशीर्वाद मांगा। भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो क्षेत्र का विकास कर सकती है। भाजपा की केन्द्र सरकार ने गरीबों को आवास योजना, किसान सम्मान निधि सहित विभिन्न योजनाएं चलायी हैं और आमजन आज इन योजनाओं का लाभ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता रात-दिन प्रचार-प्रसार में जुटा हुआ है। कांग्रेस पार्टी केवल भ्रम फैलाने का काम कर रही है।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कांग्रेस उम्मीदवार लखपत बुटोला के समर्थन में उर्गम घाटी में जनता से संपर्क कर उम्मीदवार के लिए आशीर्वाद मांगा। उन्होंने उर्गम पहुंच कर पंचकेदार कल्पेश्वर के दर्शन कर प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की। उन्होंने पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए भाजपा उम्मीदवार पर आरोप लगाया कि यह चुनाव भाजपा उम्मीदवार के निजी स्वार्थ के चलते जनता पर थोपा गया चुनाव है। इस चुनाव पर जो लाखों रुपये का खर्च हो रहा है वह जनता के टैक्स का पैसा है, इसलिए जनता को चाहिए कि इस उपचुनाव में भाजपा को सबक सिखाएं, ताकि जनता के टैक्स का पैसा इस तरह बर्वाद न हो।

इस मौके पर पूर्व विधायक पूर्व औद्योगिक सलाहकार कांग्रेस पार्टी रंजीत रावत, जिला पंचायत सदस्य सूरज सैलानी, कांग्रेस ब्लॉक के अध्यक्ष विक्रम फरस्वाण, प्रधान संगठन के अध्यक्ष अनूप नेगी, वन पंचायत सरपंच संघ के प्रकाश पंवार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर