लाशों पर राजनीती करना दुर्भाग्यपूर्ण : खटाना

जम्मू, 1 जनवरी (हि.स.)। राज्यसभा सांसद, गुलाम अली खटाना ने आरोप लगाया कि कुछ राजनीतिक दल पुंछ जिले में दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं, जहां सेना के जवानों और नागरिकों दोनों की जान चली गई। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों ने जम्मू-कश्मीर में निर्दोष नागरिकों की लाशों पर शासन किया और आतंकवाद का लाभ उठाया।

सांसद खटाना ने जोर देकर कहा कि कुछ राजनीतिक संस्थाएं सत्ता में वापस आने के प्रयास में अपने कार्यकाल के दौरान 150 से अधिक निर्दोष नागरिकों की जान जाने के लिए जिम्मेदार होते हुए भी घड़ियाली आंसू बहा रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र शासित प्रदेश (यूटी) में शांति और विकास लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिसके परिणामस्वरूप लगभग पूर्ण शांति का माहौल है, पर्यटकों की संख्या में और विकासात्मक गतिविधियों में वृद्धि हुई है।

सांसद खटाना ने जनता से इन राजनीतिक दलों द्वारा फैलाए जा रहे झूठे और फर्जी प्रचार के खिलाफ सतर्क रहने का आग्रह किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ये पार्टियाँ केंद्रशासित प्रदेश में वर्तमान अविकसितता और आतंकवाद के लिए जिम्मेदार हैं, और जनता को उनके भ्रामक आख्यानों का शिकार होने के प्रति आगाह किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर