हावड़ा में तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर, सब इंस्पेक्टर सहित दो की मौत,

हावड़ा, 4 जनवरी (हि.स.)। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में गुरुवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की गश्ती वैन को रौंद दिया जिससे एक सब इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य पुलिस वाले घायल हो गए हैं। यह घटना गुरुवार तड़के बागनान पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में बरुंडा इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर हुई।

हावड़ा पुलिस कमिश्नरेट के एक अधिकारी ने बताया कि ने बताया कि हावड़ा शहर जा रहा एक ट्रक सड़क किनारे खड़ी पुलिस गश्ती वैन को पीछे से टक्कर मार दी और मौके से फरार होने में सफल रहा।

उन्होंने बताया कि गश्ती वैन में मौजूद लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां सब इंस्पेक्टर सुजॉय दास (45) और होम गार्ड पलाश सामंता (31) को मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारी ने कहा, शेष तीन पुलिसकर्मियों की पहचान ड्राइवर अबू बकर (28), होम गार्ड सुखदेव विश्वास (25) और आलोक बार (26) के रूप में की गई है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए कोलकाता स्थित एसएसकेएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है और वे फिलहाल निगरानी में हैं।

एडीजी और आईजीपी (दक्षिण बंगाल) सिद्धि नाथ गुप्ता, जिन्होंने हावड़ा (ग्रामीण) एसपी स्वाति भंगालिया के साथ घटनास्थल का दौरा किया, ने कहा कि घातक वाहन के चालक को गिरफ्तार करने के लिए तलाश तेज कर दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

   

सम्बंधित खबर