भाजपा महासचिव ने रियासी में संगठनात्मक बैठक को संबोधित किया

जम्मू, 4 जनवरी (हि.स.)। भाजपा महासचिव अशोक कौल ने गुरुवार को कहा कि भाजपा कैडर वंचित लोगों के कल्याण और उत्थान के लिए काम करता है, न की चुनावी लाभ के लिए। वह यहां रियासी में जिला कार्यालय में संगठनात्मक बैठक को संबोधित संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पार्टी कैडर को अपने भीतर सार्वजनिक सेवा की भावना को आत्मसात करने के लिए प्रेरित किया। पूर्व मंत्री अजय नंदा, जम्मू-कश्मीर भाजपा सचिव और जिला प्रभारी अरविंद गुप्ता, जिला अध्यक्ष रियासी रोहित दुबे और अन्य कार्यकर्ता कौल के साथ उपस्थित थे।

उन्होंने विशेष रूप से 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' और 'पीएम विश्वकर्मा योजना' पर ध्यान केंद्रित करते हुए जनता तक पहुँच बनाने के लिए कहा। कौल ने पार्टी नेताओं के साथ आगामी पार्टी कार्यक्रमों का विवरण भी साझा किया और उन्हें आगामी संसदीय चुनावों के मद्देनजर मिशन मोड पर काम करने के लिए कहा। उन्होंने उनसे जनता के लिए अच्छे काम जारी रखने के लिए चुनाव में नरेंद्र मोदी सरकार की बड़ी जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने को कहा।

इसी बीच अरविंद गुप्ता ने पार्टी नेताओं से क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचने के लिए जिले के दूरदराज के इलाकों में अपना प्रवास बढ़ाने को कहा। उन्होंने कहा कि पार्टी कैडर को अपने प्रवास के दौरान जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी भी जनता से साझा करनी चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर