भगवान राम पर असभ्य टिप्पणी के विरोध में एनसीपी नेता का फूंका पुतला

फिरोजाबाद, 04 जनवरी (हि.स.)। राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच (छात्र संगठन) ने गुरुवार को महाराष्ट्र केजितेंद्र आव्हाड द्वारा भगवान श्रीराम पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में उनका पुतला दहन किया।

नगर के प्रमुख एसआरके. पीजी कॉलेज पर ब्रज प्रांत प्रभारी दीपक कुशवाहा के नेतृत्व में पुतला दहन के दौरान जिलाध्यक्ष अनिकेत जैन ने बताया कि एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड द्वारा भगवान श्री राम पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा है कि भगवान श्री राम बहुजनों के पूज्य हैं अपने 14 वर्ष के वनवास काल में मांसाहार का सेवन करके अपना जीवन यापन करते थे तो हम ही क्यों शाकाहारी बने।

उन्होंने कहा कि यह देखा जाता है कि सनातन धर्म पर टिप्पणी करना एक फैशन सा बन गया है, जिस नेता को सुर्खियों में आना होता है वह किसी न किसी तरह सनातन पर टिप्पणी कर देता है और अंत में माफी मांग लेता है। ऐसे लोगों पर कठोरतम कार्यवाही की जानी चाहिए।

मीडिया प्रभारी विशाल कश्यप ने बताया की हम केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी करने वालों पर एनएसए के तहत मुकदमा किया जाए व संसद में एक बिल लाकर किसी भी धर्म के प्रति टिप्पणी करने वाले पर कठोर से कठोर कार्रवाई करने का प्रावधान किया जाए। जिससे किसी भी धर्म की आस्थाएं आहत न हों।

पुतला दहन करने वालों में प्रदेश उपाध्यक्ष विकास दिवाकर, जिला महासचिव सत्यनारायण शर्मा, करण कुशवाहा, अश्विनी कुशवाहा, आकाश शर्मा, योगेंद्र सिंह, विजय कुमार, रजत सिंह आदि कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/राजेश

   

सम्बंधित खबर