जांजगीर: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Young man hanged himself, wife saw hanging bodyYoung man hanged himself, wife saw hanging bodyYoung man hanged himself, wife saw hanging bodyYoung man hanged himself, wife saw hanging body

कोरबा/ जांजगीर-चांपा, 07 जनवरी (हि.स.)। जिले के सिटी कोतवाली थानांतर्गत पिसौद में घर के अंदर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी किस कारण से की है, अभी तक पता नहीं चल सका है। युवक के पास से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी अपने दीदी के घर गई हुई थी। रविवार सुबह जब मृतक की मां ने दरवाजा खोलने को बोला, तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद घर के बाहर जाकर खिड़की से देखा। देखने पर पता चला की छबि लाल ने फांसी लगा ली है।

परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी अशोक वैष्णव ने बताया कि छबि लाला केवट उम्र 27 साल राज मिस्त्री का काम करता था। छबि ने अपने घर में मियार से सफेद साफी को रस्सी बनकर फांसी लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों ने बताया कि छबि लाल शराब पीने का आदी था। शनिवार की रात करीबन 9 बजे छबि लाल की मां ने खाना खाने को बोला, लेकिन उसने खाना खाने के लिए मना कर दिया। इसके बाद कमरे का दरवाजा बंद कर सोने चला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ हरिश तिवारी

   

सम्बंधित खबर