पार्टी नेता पर कथित हमले की निंदा

जम्मू, 7 जनवरी (हि.स.)। शिवसेना हिंदुस्तान ने अपने नेता पर कथित हमले की निंदा की है। पार्टी की तरफ से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरएस पुरा ब्लॉक के एक गांव में दो दिन पहले चार युवकों द्वारा अरनिया महासचिव भूषण कुमार पर तेज धार वाले हथियारों से हमला किया गया। इस संबंध में शिव सेना हिंदुस्तान जम्मू-कश्मीर के अध्यक्ष पंडित राजेश केसरी ने अरनिया ब्लॉक की बैठक बुलाई, जिसमें सभी शिव सेना कार्यकर्ता और ग्राम प्रधान शामिल हुए।

केसरी ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने भूषण कुमार को मोटरसाइकिल से नीचे गिरा दिया और उनका मोबाइल फोन और 2000 रुपये नकद छीन लिये। उन्होंने कहा कि कुमार को गंभीर चोटें आईं। हालाँकि गनीमत रही कि अन्य वाहन को आता देख वह मौके से फरार हो गए। उन्होंने कहा कि आरएस पुरा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और एसएचओ ने आश्वासन दिया है कि हमले में जो भी शामिल है, उसके खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

केसरी ने शिवसेना नेता पर कथित हमले को निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण बताया और इसे मानवता पर हमला बताया। उन्होंने कहा कि अगर जम्मू-कश्मीर के लोग इन कृत्यों की निंदा करना शुरू कर दें तो भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सकता है। यह निंदा केवल जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दलों की ओर से नहीं, बल्कि लोगों की ओर से भी की जानी चाहिए। इस मौके पर बलवीर कुमार, बलवंत फौजी, भूषण कुमार, राजकुमार बाबा, संजीव शर्मा, सुरेश कुमार और अन्य उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर